विज्ञापन
Story ProgressBack

चोरी करने घुसा चोर, असफल होने पर बैंक को किया आग के हवाले, CCTV में कैद हुई घटना

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में बीती रात एक चोर ने बैंक में चोरी करने की नाकाम चोरी की. चोरी में असफल होने के बाद चोर ने बैंक में आग लगा दी.

Read Time: 3 mins
चोरी करने घुसा चोर, असफल होने पर बैंक को किया आग के हवाले, CCTV में कैद हुई घटना
बैंक में लगी आग को पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पा लिया था.

Bank Robbery: जशपुर जिले के व्यवसायिक नगरी पत्थलगांव की भारतीय स्टेट बैंक (SBI) शाखा में शनिवार देर रात नकाबपोश चोरों ने बैंक (Theft in Bank) की दीवार तोड़कर अंदर घुसकर चोरी का प्रयास किया. चोरी में असफल होने पर चोरों ने बैंक के अंदर आग लगा दी. जिसके बाद पत्थलगांव पुलिस (Pathalgaon Police) और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. नकाबपोश चोर की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पत्थलगांव के रायगढ़ रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक में नकाबपोश चोर बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और चोरी का असफल प्रयास किया. चोरी में असफल होने पर चोर ने बैंक के दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया और वहां से भाग निकला. पत्थलगांव पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया है. फिलहाल बैंक स्टाफ के साथ मिलकर मामले की जांच की जा रही है. घटना देर रात करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है. पुलिस की गश्त पार्टी को बैंक में धुआं दिखाई दिया, जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी पत्थलगांव भानू प्रताप चंद्राकर ने अन्य स्टाफ के साथ पहुंचकर बैंक मैनेजर को बुलाया. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर आग पर काबू पाया गया.

नुकसान का अभी तक आकलन नहीं

आग कम होने पर बैंक की सीसीटीवी खंगालने पर पता चला कि कोई नकाबपोश चोर बैंक की दीवार तोड़कर बैंक के अंदर घुसा. उसने बैंक के कैश रूम का ताला तोड़ने का प्रयास किया जिसमें वह असफल रहा. इसके बाद चोर ने लाइटर से बैंक के दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया और बिना चोरी किये वह भाग खड़ा हुआ. हालांकि बैंक प्रबंधन की जांच में आगजनी से हुए नुकसान का आंकलन बाद में सामने आएगा. इस घटना के बाद मौके पर बैंक प्रबंधक भी पहुंच गया. बताया जा रहा कि आगजनी के कारण कई अहम दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं. इस मामले एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस मामले जांच कर रही है. नकाबपोश चोर का पता जल्द लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें - Mahasamund Lok Sabha Seat: सांसद चुन्नीलाल साहू का कटा टिकट, रूप कुमारी होगीं BJP की प्रत्याशी

ये भी पढ़ें - BJP Candidate List: छत्तीसगढ़ में BJP ने किया बड़ा उलटफेर, सात सांसदों के काटे टिकट, इन 9 चेहरों पर जताया भरोसा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: स्कूल बसों की RTO ने की जांच, 11 बसों में मिली भारी कमी
चोरी करने घुसा चोर, असफल होने पर बैंक को किया आग के हवाले, CCTV में कैद हुई घटना
Maoist Cowardly act Naxalites kidnapped and murdered brother of policeman in Narayanpur of Chhattisgarh Bastar fighters jawan
Next Article
Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की
Close
;