तमनार थाना और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ में नशा के खिलाफ चलाया अभियान, एक तस्कर गिरफ्तार

Raigarh News: तमनार थाना प्रभारी और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ से एक अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी तस्करी के दौरान की गई. साथ ही पुलिस ने 20,000 रुपये की अवैध शराब जब्त की है.

Advertisement
Read Time: 7 mins

तमनार थाना प्रभारी और साइबर सेल की टीम ने रायगढ़ (Raigarh) में नशा के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान टीम ने कई जगहों पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित की. साथ ही बड़े पैमाने पर अवैध शराब (Illegal liquor) के खिलाफ नियमित छापेमारी करने का भी आदेश जारी किया गया, ताकि अवैध शराब तस्करों (Liquor smuggling) पर लगाम लगाई जा सके. 

पुलिस के रडार पर था तस्कर

इधर, घरघोड़ा और आसपास के क्षेत्रों में अवैध शराब की तस्करी करने वाले टेरम निवासी हिमांचल बेहरा को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, हिमांचल बेहरा द्वारा क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने की मुखाबिर से लगातार सूचना मिल रही थी, जिसके चलते हिमांचल बेहरा कई दिनों से पुलिस के रडार पर था. 

घेराबंदी कर पकड़ा गया तस्कर हिमांचल बेहरा 

एसडीओपी धरमजयगढ़ की ओर से साइबर सेल और तमनार पुलिस को हिमांचल बेहरा पर नजर रखने के लिए निर्देश जारी किये गए. हालांकि इस बीच हिमांचल बेहरा को पिकअप वाहन से भारी मात्रा में देशी और अंग्रेजी शराब लेकर तमनार की ओर जाने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने हिमांचल बेहरा को घेराबंदी कर ग्राम खम्हरिया के पास से पकड़ लिया. ये कार्रवाई थाना प्रभारी तमनार के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने की है. 

20,000 रुपये की अवैध शराब बरामद

बता दें कि वाहन की जांच के दौरान पुलिस को अंग्रेजी और देशी प्लेन शराब के 100 पाव मिले, जिसकी कीमत करीब 20,000 रुपये है. ये शराब अवैध रूप से तस्करी की जा रही थी. वहीं पुलिस की टीम ने अवैध शराब की तस्करी में उपयोग किए गए पिकअप वाहन की भी जब्ती की है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के धारा 34(2),59(क) के तहत कार्रवाई कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़े: Ujjain: ताजपुर में दिखा तेंदुआ; ग्रामीणों में दहशत, सरपंच ने की अलर्ट रहने की अपील

Topics mentioned in this article