विज्ञापन

छत्तीसगढ़: स्वच्छता पखवाड़ा में मिली ये सौगातें, CM ने कहा- क्राइम में कांग्रेस का ग्राफ ऊंचा

CG News: राजनांदगांव के ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल,मुख्यमंत्री विष्णु देव साय,उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा,विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह और अन्य जनप्रतिनिधि  शामिल हुए. इस दौरान 32 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया गया. वहीं, सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

छत्तीसगढ़: स्वच्छता पखवाड़ा में मिली ये सौगातें, CM ने कहा- क्राइम में कांग्रेस का ग्राफ ऊंचा
Chhattisgarh: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में मिली बड़ी सौगात, 32 करोड़ से होंगे ये विकास कार्य.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल शनिवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर हैं. वहीं, उनके साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय,उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और विधानसभा अध्यक्ष भी मौजूद रहे. जहां अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ग्राम बरगा में आयोजित स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की.

"हमारी सरकार में फटाफट कार्रवाई हो रही"

ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन.

ग्राम बरगा में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन.

वहीं, कांग्रेस द्वारा लगातार अपराध के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार को घेरने के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि देखिए आप तुलना करें की उनके 9 महीने और हमारे 9 महीने में तो ग्राफ उनका ऊंचा होगा. क्राइम पर हमारी सरकार में फटाफट कार्रवाई हो रही है. इस दौरान विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया गया. जहां संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इस गांव को मिला बेस्ट टूरिज्म विलेज अवॉर्ड, पर्यटक करते हैं यहां जन्नत का एहसास

35 कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण हुआ

इस दौरान दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. केंद्रीय मंत्री ने स्वच्छता लक्षित इकाई,जिला प्रशिक्षण केंद्र का निरीक्षण किया. इसके साथ ही फिकल स्लज मशीन का शुभारंभ कर कचरा संग्रहण के लिए ट्राई साइकिल प्रदान किया.  32 करोड़ 7 लाख 60 हजार रुपये के 35 कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी इस दौरान किया गया.

ये भी पढ़ें- MP की स्कूलों में बच्चे क्यों हो रहे हैं कम? कलेक्टर्स को मिला पत्र, अब होगा ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Raigarh में डिवाइडर तक नहीं छोड़ रहे चोर, आयुक्त को करनी पड़ी खास अपील
छत्तीसगढ़: स्वच्छता पखवाड़ा में मिली ये सौगातें, CM ने कहा- क्राइम में कांग्रेस का ग्राफ ऊंचा
Ambikapur News Villager dies and 24 fall ill due to vomiting and diarrhea in Jagdishpur
Next Article
CG News: यहां उल्टी-दस्त का प्रकोप, एक की मौत और 24 बीमार, अब सिंहदेव ने दी बड़ी सलाह
Close