पति के आने का इंतज़ार कर रही थी शराबी पत्नी, घर पहुंचा तो बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर दिया ऐसा हाल , Video Viral

CG News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर पति-पत्नी के बीच का झगड़ा सड़क पर आ गया. शराबी पत्नी झारा लेकर अपने पति को नेशनल हाइवे पर दौड़ाती रही. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) के रहने वाले पति -पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शराबी पत्नी झारा लेकर अपने पति को  बीच सड़क पर दौड़ा रही है. शराबी पति की पिटाई कर रही है. पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामा को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

नाराज़ हो गया था पति

दरअसल सूरजपुर की रहने वाली एक महिला शराब के नशे में धुत होकर पति राजेंद्र के घर आने का इंतज़ार कर रही थी. काम से लौटते ही पति ने पत्नी की हालत देख विवाद शुरु कर दिया. शराब के नशे में धुत राजेंद्र काम से लौट खाना ढूंढने लगा. जब उसे बर्तन में बचा हुआ खाना दिखा तो वह गुस्से में आग बबूला हो गया और नशे में चूर अपनी पत्नी से खाना बनाने को लेकर विवाद करने लगा. इसी दौरान पति ने बर्तन को लात से मार सारा खाना उड़ेल दिया. जिससे नशेड़ी पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दोनों के बीच हाथापाई शुरु हो गई. पत्नी ने पति को मारने के लिए पहले तो पत्थर उठाया. पति ने उसे रोक लिया. कुछ देर तक दोनों के बीच विवाद होता रहता है. इसी बीच पत्नी भारी पड़ जाती है और खाना बनाने वाले झारा लेकर दौड़ने लगी और  पति की झारा से पिटाई भी शुरु कर दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्राधिकरण का फिर से होगा गठन, विकास के लिए खर्च होंगे इतने करोड़, ये बड़े फैसले भी लिए गए

Advertisement

ड्रामा को लोगों ने किया शांत 

नशे में चूर पति-पत्नी का विवाद काफी देर तक चलता रहा और पिटाई से घायल पति शांत पड़ गया था. इस लड़ाई में पत्नी का दबदबा कायम रहा. लेकिन आने-जाने वाले लोगों को इन दोनों के विवाद के दरमियान परेशानी भी हुई. खाना को लात से मार फेंकने की बात से पत्नी बेहद गुस्से में थी. किसी तरह आसपास के लोगों की समझाइश के बाद पत्नी का गुस्सा शांत हुआ, लेकिन पति मौका देख फरार हो गया. इस हाई वोल्टेज ड्रामा को कई लोगों ने अपने कैमरे में भी कैद कर दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से जारी, रोकने की बजाए आपस में ही भिड़ गए दो विधायक, जानें फिर क्या हुआ 

Topics mentioned in this article