विज्ञापन
Story ProgressBack

पति के आने का इंतज़ार कर रही थी शराबी पत्नी, घर पहुंचा तो बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर दिया ऐसा हाल , Video Viral

CG News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर पति-पत्नी के बीच का झगड़ा सड़क पर आ गया. शराबी पत्नी झारा लेकर अपने पति को नेशनल हाइवे पर दौड़ाती रही. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Read Time: 3 mins
पति के आने का इंतज़ार कर रही थी शराबी पत्नी, घर पहुंचा तो बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर दिया ऐसा हाल , Video Viral

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) के रहने वाले पति -पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शराबी पत्नी झारा लेकर अपने पति को  बीच सड़क पर दौड़ा रही है. शराबी पति की पिटाई कर रही है. पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामा को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

नाराज़ हो गया था पति

दरअसल सूरजपुर की रहने वाली एक महिला शराब के नशे में धुत होकर पति राजेंद्र के घर आने का इंतज़ार कर रही थी. काम से लौटते ही पति ने पत्नी की हालत देख विवाद शुरु कर दिया. शराब के नशे में धुत राजेंद्र काम से लौट खाना ढूंढने लगा. जब उसे बर्तन में बचा हुआ खाना दिखा तो वह गुस्से में आग बबूला हो गया और नशे में चूर अपनी पत्नी से खाना बनाने को लेकर विवाद करने लगा. इसी दौरान पति ने बर्तन को लात से मार सारा खाना उड़ेल दिया. जिससे नशेड़ी पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दोनों के बीच हाथापाई शुरु हो गई. पत्नी ने पति को मारने के लिए पहले तो पत्थर उठाया. पति ने उसे रोक लिया. कुछ देर तक दोनों के बीच विवाद होता रहता है. इसी बीच पत्नी भारी पड़ जाती है और खाना बनाने वाले झारा लेकर दौड़ने लगी और  पति की झारा से पिटाई भी शुरु कर दी.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्राधिकरण का फिर से होगा गठन, विकास के लिए खर्च होंगे इतने करोड़, ये बड़े फैसले भी लिए गए

ड्रामा को लोगों ने किया शांत 

नशे में चूर पति-पत्नी का विवाद काफी देर तक चलता रहा और पिटाई से घायल पति शांत पड़ गया था. इस लड़ाई में पत्नी का दबदबा कायम रहा. लेकिन आने-जाने वाले लोगों को इन दोनों के विवाद के दरमियान परेशानी भी हुई. खाना को लात से मार फेंकने की बात से पत्नी बेहद गुस्से में थी. किसी तरह आसपास के लोगों की समझाइश के बाद पत्नी का गुस्सा शांत हुआ, लेकिन पति मौका देख फरार हो गया. इस हाई वोल्टेज ड्रामा को कई लोगों ने अपने कैमरे में भी कैद कर दिया. 

ये भी पढ़ें रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से जारी, रोकने की बजाए आपस में ही भिड़ गए दो विधायक, जानें फिर क्या हुआ 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather Update: MP के ज्यादातर जिलों में बारिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में मिलेगी गर्मी से राहत, यहां भी बरसेंगे बदरा
पति के आने का इंतज़ार कर रही थी शराबी पत्नी, घर पहुंचा तो बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर दिया ऐसा हाल , Video Viral
Vegetable prices have increased due to decrease in local production and increase in transportation costs 
Next Article
लोकल उत्पादन में आई कमी, ट्रांसपोर्टिंग का खर्चा बढ़ने से सब्जी के दामों में आया उछाल, जानें क्या हैं भाव ? 
Close
;