विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजयुमों नेता की खुलेआम गुंडागर्दी, दुकान में घुस व्यापारी को पीटा, वृद्ध मां को भी नहीं छोड़ा, देखें Video

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में भाजयुमों नेता की खुलेआम गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.  

Read Time: 2 mins
भाजयुमों नेता की खुलेआम गुंडागर्दी, दुकान में घुस व्यापारी को पीटा, वृद्ध मां को भी नहीं छोड़ा, देखें Video

Crime News : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) जिले में भाजयुमों (BJYM) नेता ने खुलेआम गुंडागर्दी की. एक दुकानदार को उसकी दुकान से घसीटते हुए निकाला और जमकर लात घूसे चलाए. इस नेता ने दुकानदार की मां को भी नहीं छोड़ा. बीच बचाव करने गई युवक की मान के साथ भी धक्का मुक्की की. इसका वीडियो भी अब सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरा मामला झिलमिली थाना क्षेत्र के भैयाथान का है. 

ये है मामला 

जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र के भैयाथान में किसी मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा  के जिला महामंत्री सावन गोयल के भाई ऋषभ का एक युवक से विवाद हो गया था. इसकी बात भाजयुमो नेता को पता चली तो वह युवक की दुकान में पहुंच गया. यहां से उसे घसीटकर निकाला. उस पर जमकर लात घूसे चलाने शुरू कर दिए. ये देख युवक की वृद्ध मान भी पहुंची और बीच बचाव करने लगी तो भाजयुमों नेता और उसके साथ आए युवकों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा. उसके साथ धक्का मुक्की की गई. मां अपने बेटे की पिटाई नहीं करने की गुहार करती रही. लेकिन इस नेता और मारपीट कर रहे युवकों ने एक नहीं सुनीं. इस घटना में युवक और उसकी मां को काफी चोट आई है. 

नहीं हुई कार्रवाई 

इस घटना में युवक की मां को काफी छोटे आई हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर बताया जा रहा है कि इस मामले के समबन्ध में झिलमिल थाने में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने अब तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की है. इस मामले में पुलिस का पक्ष जानने के लिए NDTV ने झिलमिल थाना के टीआई से भी सम्पर्क करने का प्रयास किया गया. लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ : कांग्रेस के इस पूर्व विधायक की बढ़ सकती है मुश्किलें, गंभीर धाराओं में FIR दर्ज करने दिया आवेदन

ये भी पढ़ें : Exit Polls नतीजों के बाद आमने-सामने हुए विष्णु और भूपेश, पूर्व CM ने कहा- सब TRP का खेल, सीएम ने दिया ये जवाब...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kisan Kalyan Samiti: डीएम ने किसानों से किया वन-टू-वन, समाधान के लिए हुआ हेल्प लाइन नंबर जारी
भाजयुमों नेता की खुलेआम गुंडागर्दी, दुकान में घुस व्यापारी को पीटा, वृद्ध मां को भी नहीं छोड़ा, देखें Video
train cancel news today The problem of railway passengers is going to increase, due to the slowing down of speed of so many trains on this route, trains will run late
Next Article
Indian Railway: रेल यात्रियों की बढ़ने वाली है समस्या, इस रूट की इतनी ट्रेनों की रफ्तार थमने से देरी चलेंगी गाड़ियां
Close
;