विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Election: सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, तीन जवान घायल

Chhattisgarh First Phase Election: छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है. इसी बीच नक्सल प्रभावित इलाके सुकमा से बड़ी खबर आ रही है. सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के मुठभेड़ में 3 जवान घायल हो गए हैं.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh Election: सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, तीन जवान घायल
प्रतीकात्मक फोटो

Chhattisgarh First Phase Election: छत्तीसगढ़ में आज विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election 2023) के पहले चरण का मतदान हो रहा है. इसी बीच नक्सल प्रभावित इलाके सुकमा (Naxalite Area Sukma) से बड़ी खबर आ रही है. सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के मुठभेड़ (Encounter with Naxalites) में 3 जवान घायल हो गए हैं. यह मामला सुकमा जिले के मिनपा का बताया जा रहा है. जहां नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ हुई.

बंडा में नक्सलियों ने की फायरिंग

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पहले चरण में हो रहे मतदान के बीच नक्सलियों का उत्पात जारी है. नक्सलियों ने कोंटा इलाके के बंडा स्थित मतदान केंद्र के पास फायरिंग की है. मतदान केंद्र से करीब 200 मीटर दूर नक्सलियों ने मतदान केंद्र की सुरक्षा में तैनात डीआरजी के जवानों पर फायरिंग की.

नारायणपुर में भी हई मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में चुनाव के बीच कई स्थानों पर नक्सली हमलों की खबर है. इससे पहले नारायणपुर के ओरछा पुलिस स्टेशन के पास जंगल इलाके में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (Encounter with Naxalite in Narayanpur) की खबरें आईं थी. जहां मुठभेड़ के बीच नक्सली भाग गए, वहीं सभी STF जवान सुरक्षित हैं. इसके साथ ही इलाके की तलाशी की जा रही है. वहीं अफवाहों के बीच पुलिस ने सोशल मीडिया पर मतदान केंद्रों को नक्सलियों की ओर से घेरने की वायरल सूचना को गलत बताया. पुलिस विभाग की ओर से बताया गया है कि मतदान जारी है.

ये भी पढ़ें - CG Election 2023: सुकमा के बाद अब नारायणपुर में भी नक्सली हमला, वोटरों में खौफ का माहौल

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Election Live: सुकमा में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में 3 सुरक्षाकर्मी घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close