पुलिस जवानों से भरी बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 14 सिपाही हुए घायल

Road Accident News:  धमतरी के ग्राम संबलपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. पुलिस बस और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में 14 लोग घायल हो गए हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस जवानों से भरी बस ने मारी ट्रक को जोरदार टक्कर,14 सिपाही घायल, सुकमा आ रही थी गाड़ी.

Road Accident In Dhamtari:  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के ग्राम संबलपुर से सड़क हदासे को लेकर बड़ी खबर है. बता दें, रायपुर से सुकमा जा रही पुलिस बस संबलपुर के पास दुर्घटना का ग्रस्त हो गई. पुलिस जवानों से भरी बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर में 14 पुलिसकर्मी घायल हो गए. ये सड़क हादसा बुधवार को घटित हुआ है. 

धमतरी जिला अस्पताल में इलाज जारी

मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर की तरफ से बस आ रही थी. बस दीप ट्रैवल्स की है. बस का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. रायपुर माना कैंप से होकर बस सुकमा की ओर पहुंच रही थी. चार पुलिस जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस सड़क हादसे को लेकर शीघ्र स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. मौके में पहुंची पुलिस टीम ने तत्काल एंबुलेंस की सहायता से घायलों को धमतरी के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- MSP News: केंद्र सरकार ने गेहूं, चना, मसूर समेत रबी की 6 फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाया

जांच के बाद पता चलेगी वजह? 

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. बस का क्षतिग्रस्त हिस्से को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये टक्कर कितनी जोर थी.हालांकि, बस की टक्कर किस वजह से हुई इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई. इस मामले की जांच के बाद ही हादसे की वजह सामने आ पाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Lokayukta Raid: सरकारी अधिकारी के घर पर लोकायुक्त पुलिस का छापा, जानिए क्या है मामला?

Topics mentioned in this article