विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी का लालच देकर किया विवाहिता से दुष्कर्म, पुलिस ने लिया क्विक एक्शन, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

Married Woman Raped: रायगढ़ में शादी का प्रलोभन देकर एक शख्स ने एक विवाहिता से दुष्कर्म किया. मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस एक्टिव हो गई और आरोपी के फरार होने से पहले उसे पकड़कर कोर्ट में पेश किया गया और उसे जेल में डाल दिया.

Read Time: 2 mins
शादी का लालच देकर किया विवाहिता से दुष्कर्म, पुलिस ने लिया क्विक एक्शन, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
रेप के आरोपी को पुलिस ने पकड़कर जेल में डाल दिया है

Raigarh Crime News: छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) ने दुष्कर्म के एक मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. रायगढ़ (Raigarh) जिले के जूटमिल थाना में 14 फरवरी को एक स्थानीय महिला ने नीलकंठ बरेठ (Neelkanth Bareth) नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कराया था. मालखरौदा जिला सक्ती के नीलकंठ बरेठ पर महिला ने शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने की शिकायत की थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी के फरार होने से पहले ही उसे पकड़कर कोर्ट में पेश कर जेल के अंदर डाल दिया.

ये भी पढ़ें :- बुझ गया घर का इकलौता चिराग! नर्मदा नदी में डूबा युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता था आरोपी 

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह नीलकंठ बरेठ से लगभग 7 महीने पहले मिली थी और जान पहचान हुई थी. नीलकंठ बरेठ माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता था और जूटमिल क्षेत्र में रहता था. महिला ने बताया कि नीलकंठ उसके घर भी आना जाना किया करता था. वह अपना प्रेम प्रस्ताव रखकर उससे शादी करना चाहता था. 

शादी का लालच देकर किया दुष्कर्म

महिला के अनुसार वह 11 फरवरी को अपने घर पर अकेली थी. उसी रात नीलकंठ बरेठ आया और शादी करने का झांसा देकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. शादी करूंगा कहकर वह महिला को बिलासपुर ले गया और वहां भी शारीरिक संबंध बनाए लेकिन बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

लिखित आवेदन पर पुलिस ने लिया एक्शन

युवती के लिखित आवेदन पर जूटमिल थाना प्रभारी निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने नीलकंठ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. महिला अपराध को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के फरार होने से पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें :- कौन थे आचार्य विद्यासागर महाराज जिन्हें गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने माना 'ब्रह्मांड का देवता'? शोक में डूबा जैन समाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: वाहन चलाते समय लिमिट क्रॉस की, तो पुलिस की रफ्तार से नहीं बचेंगे, जाने क्या है मामला
शादी का लालच देकर किया विवाहिता से दुष्कर्म, पुलिस ने लिया क्विक एक्शन, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
Manendragarh Chirmiri Bharatpur Bears family comes to the temple every day to have darshan of Mata 
Next Article
छत्तीसगढ़ का अनोखा मंदिर, जहां माता के दर्शन के लिए रोज आता है भालू का परिवार
Close
;