विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Rajnandgaon: पुलिस ने की अवैध परिवहन के खिलाफ कार्रवाई, साड़ियों से भरी 107 प्लास्टिक बोरियां हुईं जब्त

राजनांदगांव कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देशानुसार नगदी, अवैध शराब के परिवहन व अन्य वस्तुओं पर जिले की अंतर्राज्यीय सीमा पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. जिला प्रशासन आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सख्ती बरत रहा है.

Read Time: 3 min
Rajnandgaon: पुलिस ने की अवैध परिवहन के खिलाफ कार्रवाई, साड़ियों से भरी 107 प्लास्टिक बोरियां हुईं जब्त
पुलिस ने वाहन सहित सारा सामान जब्त कर लिया है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनांदगांव पुलिस जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने में लगी है. इसके लिए राजनांदगांव पुलिस द्वारा जिले के बॉर्डर इलाकों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस को अवैध सामानों को पकड़ने में सफलता मिल रही है. जानकारी के मुताबिक, नगदी रकम, अवैध शराब परिवहन और अन्य वस्तुओं पर निगरानी के लिए गठित एसएसटी और एफएसटी दल ने छुरिया थाना क्षेत्र के कल्लू बंजारी गांव में साड़ियों से भरे 107 प्लास्टिक बोरियों को पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि यह सामान कल्लू बंजारी गांव के फॉरेस्ट चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है. पुलिस ने वाहन सहित सारा सामान जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

बता दें कि राजनांदगांव कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देशानुसार नगदी, अवैध शराब के परिवहन व अन्य वस्तुओं पर जिले की अंतर्राज्यीय सीमा पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. जिला प्रशासन आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सख्ती बरत रहा है. 

चुनाव प्रभावित करने की आशंका से जब्त किया सामान

छुरिया थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसटी एवं एफएसटी दल ग्राम कल्लू बंजारी फॉरेस्ट चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान महिन्द्रा बस क्रमांक CG 04 MV 1462 में यात्री वाहन चालक विनय कुर्रे द्वारा 107 प्लास्टिक की बोरियों में साड़ी भरकर ले जाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा ड्राइवर से सामान का बिल मांगने पर गलत गाड़ी नंबर का बिल दिखाया गया. जिसके बाद अवैध सामान से विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने की आशंका के चलते पुलिस ने वाहन सहित साड़ी 107 प्लास्टिक की बोरी को धारा 102 अंतर्गत जब्त कर लिया.

ये भी पढ़ें - BJP महिला मोर्चे का सम्मेलन रद्द : रिटर्निंग ऑफिसर ने नहीं दी अनुमति, धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां

ये भी पढ़ें - Anuppur : BJP उम्मीदवार पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close