विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Anuppur : BJP उम्मीदवार पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

MP Election 2023: अनूपपुर (Anuppur) जिले के कोतमा विधानसभा (Kotma Assembly) से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप जायसवाल (Dilip Jaiswal) के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने कोतमा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Read Time: 3 min
Anuppur : BJP उम्मीदवार पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

MP Election 2023: विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है. इस बीच एक खबर सामने आई है, जहां बीजेपी उम्मीदवार पर कांग्रेस ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है. अनूपपुर (Anuppur) जिले के कोतमा विधानसभा (Kotma Assembly) से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप जायसवाल (Dilip Jaiswal) के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने कोतमा थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें सोशल मीडिया पर विधायक सुनील सराफ (MLA Sunil Saraf ) के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने और आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है.

Latest and Breaking News on NDTV

शिकायत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिलीप जायसवाल  (Dilip Jaiswal) पर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है.  


सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट
कोतमा विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप जायसवाल (Dilip Jaiswal) ने अपनी फेसबुक आईडी से कांग्रेस नेता 'राहुल गांधी की महिला विरोधी मानसिकता का सटीक उदाहरण देखिए' नाम से एक पोस्ट की थी.

 सुनील सराफ

सुनील सराफ

इस पोस्ट में यह दिखाया गया कि महिला से छेड़छाड़ के आरोपी विधायक सुनील सराफ (Sunil Saraf )  से राहुल गांधी का स्वागत करवाया जाता है, जबकि कांग्रेस ने बताया कि सुनील सराफ ( Sunil Saraf )  पर लगे आरोप को उच्च न्यायालय निरस्त कर चुका है, अब उन पर कोई ऐसा प्रकरण लंबित नहीं है.

हाईकोर्ट के आदेश अनुसार आरोप मुक्त होने के बावजूद भी दिलीप जायसवाल ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए वर्तमान विधायक कोतमा पर सामाजिक मान प्रतिष्ठा और छवि को हानि पहुंचाने के लिए यह पोस्ट किया. इस पोस्ट को कई लोगों के पढ़ने और देखने से विधायक सुनील सराफ की ख्याति को नुकसान पहुंचा है.

Latest and Breaking News on NDTV

कांग्रेस का आरोप है कि यह दण्डनीय अपराध है और आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन है. कांग्रेस ने दिलीप जायसवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: दल बदलने का है गज़ब रिकॉर्ड, BJP छोड़ कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं नारायण त्रिपाठी

ये भी पढ़ें- BJP महिला मोर्चे का सम्मेलन रद्द : रिटर्निंग ऑफिसर ने नहीं दी अनुमति, धरी की धरी रह गई सारी तैयारियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close