विज्ञापन
Story ProgressBack

नक्सलियों की खैर नहीं ! नक्सलगढ़ में NIA का बड़ा एक्शन, सामानों के साथ फिर दो को दबोचा 

NIA Raid News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर के बाद अब NIA की टीम ने कांकेर जिले के कई गांवों में छापामार कार्गरवाई की. यहां गहन तलाशी लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Read Time: 2 mins
नक्सलियों की खैर नहीं ! नक्सलगढ़ में NIA का बड़ा एक्शन, सामानों के साथ फिर दो को दबोचा 

NIA Raid In Naxalite Area : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में बीजेपी नेताओं की हत्या, माओवादी की गिरफ्तारी और हथियार बरामदगी के मामले में NIA (National Investigation Agency) की टीम बड़ा एक्शन ले रही है. तीन दिनों से बस्तर के अलग-अलग ठिकानों में दबिश दे रही है. अब कांकेर के जिले के धुर नक्सल प्रभावित अलग-अलग गांवों में टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की है. शुक्रवार को दिनभर यह कार्रवाई चलती रही. एनआईए की टीम ने दो लोगों को आपत्तिजनक सामानों के साथ गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ की जाएगी. इसके बाद और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.  

यहां पहुंची टीम

एनआईए ने सीपीआई (माओवादी) की गिरफ्तारी और हथियार बरामदगी मामले में नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर तलाशी ली. टीम शुक्रवार को कांकेर जिले के धुर नक्सल प्रभावित गांव सुदूरवर्ती गांवों मुजालगोंडी, कलमुच्चे, आमाबेड़ा और जिवालमारी पहुंची.

यहां आधा दर्जन स्थानों पर गहन तलाशी लेकर कई मोबाइल फोन, एक प्रिंटर और 39,100 रुपये की नकदी के साथ ही आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए गए. इतना ही नहीं इस इलाकों से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. एनआईए की इस कार्रवाई के बाद बस्तर में हड़कंप मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ें Balodabazar Violence: हिंसा में जली वाहनों का इतने दिनों के अंदर मिलेगा बीमा क्लेम, सरकार ने उठाए ये कदम

नारायणपुर में भी दी थी दबिश 

एनआईए की टीम ने दो दिन पहले नारायणपुर जिले क नक्सल इलाकों में दर्जन भर ठिकानों पर दबिश दी थी. यहां भाजपा नेता की हत्या के मामले में जांच करने के लिए टीम पहुंची. यहां हो रही कार्रवाई के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.  बस्तर के अलग-अलग क्षेत्रों में नक्सलियों ने सालभर के अंदर आधा दर्जन से जयादा भाजपा नेताओं की हत्या की है. 

ये भी पढ़ेंChhattisgarh : जब युवक के ऊपर से गुजर गया सीमेंट मिक्सर ट्रक, Video देख दहल जाएगा दिल 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Balodabazar Violence: हिंसा में जली वाहनों का इतने दिनों के अंदर मिलेगा बीमा क्लेम, सरकार ने उठाए ये कदम 
नक्सलियों की खैर नहीं ! नक्सलगढ़ में NIA का बड़ा एक्शन, सामानों के साथ फिर दो को दबोचा 
Patients are getting crushed in the fight between politicians and doctors, all 26 block health centers of Gariaband are locked.
Next Article
नेताओं और डॉक्टरों की लड़ाई में पिस रहे हैं मरीज, गरियाबंद के सभी 26 ब्लॉक स्वास्थ्य सेंटर में लटका ताला
Close
;