विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh : जब युवक के ऊपर से गुजर गया सीमेंट मिक्सर ट्रक, Video देख दहल जाएगा दिल 

CG News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा. एक युवक के ऊपर से ट्रक निकल गया. लेकिन उसकी जान बच गई. 

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh : जब युवक के ऊपर से गुजर गया सीमेंट मिक्सर ट्रक, Video देख दहल जाएगा दिल 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर से आज एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक के ऊपर से एक सीमेंट मिक्सर ट्रक गुजर गया. गनीमत रही कि युवक की जान बच गई. घटना की पूरी वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई. यह वीडियो भानुप्रतापपुर का है.

ये है घटना

घटना गुरुवार को भानुप्रतापपुर  के मुख्य चौक की है. सिग्नल ग्रीन होने के इंतजार में वाहने खड़ी हुई थी. सीमेंट मिक्सर ट्रक भी ग्रीन सिग्नल के इंतजार में थी. जैसे ही सिग्नल मिला ट्रक आगे बढ़ने लगा. उसी दौरान दूसरी ओर युवक भी मुड़ कर आगे जाने लगा. चालक का ध्यान नहीं गया और युवक को ट्रक की चपेट में ले लिया. बाइक सवार ट्रक के नीचे आ गया. जिसमें उसकी जान बाल-बाल बच गई.

मिली जानकारी के अनुसार युवक को हल्की-फुल्की चोट आई है. जिसे भानुप्रतापपुर अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. इस घटना की पूरी वीडियो पास लगे CCTV में कैद हो गई. 

ये भी पढ़ें दिल्ली एयरपोर्ट में बड़ा हादसा, टर्मिनल-1 पर छत गिरने से भारी नुकसान, देखें Video

ट्रक चालक ने दी सफाई

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मुख्य चौक पर ट्रैफिक पुलिस जवान की भी तैनाती थी. सीसीटीवी फुटेज में भी जवान नजर आ रहा है. ट्रैफिक जवान रजनीश गजभिये ने बताया कि युवक को मामूली चोट है आई है. जिसे भानुप्रतापपुर अस्पताल में भेजा गया था. वहीं ट्रक को तत्काल रोककर विभाग के उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया. उन्होंने ट्रक चालक के हवाले से बताया कि बाइक चालक ने बिना इंडिकेटर दिए बाइक मोड़ दी थी. जिसकी वजह से उसे संभलने का मौका नहीं मिला. जब तक ब्रेक दबा पाता तब तक ट्रक युवक को अपनी चपेट में ले चुका था. फिलहाल ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें CM हाउस में समस्या लेकर पहुंचे थे लोग, हुआ ऐसा कि जिंदगीभर नहीं भूलेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh कोल लेवी स्कैम की आरोपी सौम्या चौरसिया को कोर्ट ने फिर दिया झटका, अभी जेल से नहीं आ पाएंगी बाहर
Chhattisgarh : जब युवक के ऊपर से गुजर गया सीमेंट मिक्सर ट्रक, Video देख दहल जाएगा दिल 
Bulldozer Action in Durg against history sheeter criminals bulldozer runs on the house of the accused in Bhilai Steel Plant
Next Article
Bulldozer Action: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर
Close
;