विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV की खबर का असर: भीषण गर्मी में तपने के बाद अंबिकापुर पुलिस को मिला ट्रैफिक बूथ, इन चौराहों पर लगेंगे

CG News: अंबिकापुर में भीषण गर्मी के बाद पुलिस को छायादार ट्रैफिक बूथ मिलने जा रहे हैं. जिसका फायदा पुलिस के जवानों को आने वाली बरसात में होगा. आपको बता दें कि NDTV ने इस मुद्दे को प्रमुखता से दिखाया था.

NDTV की खबर का असर: भीषण गर्मी में तपने के बाद अंबिकापुर पुलिस को मिला ट्रैफिक बूथ, इन चौराहों पर लगेंगे
अंबिकापुर के प्रमुख चौराहों में ट्रैफिक बूथ लगाए जा रहे हैं.

Traffic Booths for Ambikapur Police: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) में भीषण गर्मी बीत जाने के बाद प्रमुख चौक-चौराहों में पुलिस (Surguja Police) बूथ लगाए जा रहे हैं. भीषण गर्मी के अंतिम दिनों में हो रहे इस कार्य की चर्चा पूरे शहर में है. हालांकि, पुलिस के जवानों को गर्मी से भले ही राहत न मिली हो, लेकिन इन ट्रैफिक पुलिस बूथों के बरसात से ठीक पहले लगने से ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के जवान को अब बारिश से राहत जरूर मिलेगी. आपको बता दें कि बीते दिनों अंबिकापुर में भीषण गर्मी पड़ रही थी. इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान तीखी धूप के बीच अपनी ड्यूटी रहे थे. 

इस मुद्दे को NDTV ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद सरगुजा के पूर्व पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने ट्रैफिक पुलिस के जवानों को जल्द छायादार बूथ लगवाने की बात कही थी. हालांकि, पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल का तबादला बालोद जिले में हो गया. लेकिन, उन्होंने जैसा कहा था उसी अनुसार ट्रैफिक पुलिस के जवानों के लिए छायादार बूथ लगने लगे हैं.

पहले चरण में यहां लगेंगे बूथ

पुलिस अधिकारियों की मानें तो पहले चरण में ट्रैफिक पुलिस बूथ शहर के घड़ी चौक, गांधी चौक, महामाया चौक, थाना चौक, आकाशवाणी चौक, प्रतापपुर नाका चौक, लरंगसाय चौक, भारत माता चौक, बिलासपुर चौक, अंबेडकर चौक में लगाए जाएंगे. इसके बाद दूसरे चरण में शहर के बाकी बचे चौराहों में बूथ लगाए जाएंगे. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ट्रैफिक पुलिस बूथ की स्थापना से यातायात कर्मियों की चौक-चौराहों में स्थाई तैनाती की जा सकेगी. साथ ही चौक-चौराहों में यातायात संबंधी समस्याओं का तुरंत निराकरण किया जा सकेगा.

हेल्पलाइन नंबर में दर्ज होगी शिकायत

अंबिकापुर में यातायात संबंधी समस्याओं के लिए आम नागरिक त्रिनेत्र हेल्पलाइन नंबर 9627344000 पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. इसके अलावा आम नागरिक यातायात के नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों की जानकारी फोटो-वीडियो सहित व्हाट्सएप के माध्यम से दे सकते हैं. पुलिस टीम सूचना देने वाले या शिकायतकर्ता की जानकारी पूरी तरह से गोपनीय रखेगी.

यह भी पढ़ें - विष्णुदेव सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, बलौदाबाजार हिंसा के विरोध में सभी जिलों में होगा प्रदर्शन

यह भी पढ़ें - वीरांगना लक्ष्मीबाई बलिदान दिवस 2024: खूब लड़ी मर्दानी... शहादत को सम्मान, ग्वालियर में बलिदान मेला शुरु

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, इस विभाग के 6 ईई निलंबित और 4 को थमाया नोटिस
NDTV की खबर का असर: भीषण गर्मी में तपने के बाद अंबिकापुर पुलिस को मिला ट्रैफिक बूथ, इन चौराहों पर लगेंगे
Jagannath Rath Yatra 2024 Lord Jagannath will be seated in a tent in Kanker, this will happen for the first time in 92 years
Next Article
Jagannath Rath Yatra: कांकेर में भगवान जगन्नाथ टेंट में होंगे विराजमान, 92 साल में ऐसा होगा पहली बार
Close
;