विज्ञापन

ममता शर्मसार ! कलयुगी माँ ने अपने हाथों से ली नन्हे बच्चे की जान, जानिए वजह

Crime News Today : एक कहावत है कि दुनिया में एक माँ से बड़ा योद्धा कोई नहीं होता... माँ की ममता से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं होता. लेकिन इस मामले में ये बिल्कुल उल्टा है.

ममता शर्मसार ! कलयुगी माँ ने अपने हाथों से ली नन्हे बच्चे की जान, जानिए वजह
ममता शर्मसार ! कलयुगी माँ ने अपने हाथों से ली नन्हे बच्चे की जान, जानिए वजह?

Chhattisgarh News in Hindi : एक कहावत है कि दुनिया में एक माँ से बड़ा योद्धा कोई नहीं होता... माँ की ममता से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं होता. लेकिन इस मामले में ये बिल्कुल उल्टा है. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से रिश्तों को शर्मसार करने वाला ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक माँ ने अपने डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की खबर मिलते ही SHO समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंचीं और मामले की जांच में जुट गई. इसके बाद महिला के खिलाफ FIR दर्ज की गई.

आज सुबह  03.30 बजे किया कत्ल

बता दें कि पूरा मामला रायगढ़ के घरघोड़ा का हैं. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया. घटना के बारे में सरपंच समेश्वर साय राठिया ने बताया कि मृत बच्चे की उम्र 1.5 साल थी. उसकी माँ लक्ष्मी धोबी  ने बुधवार को तड़के सुबह 03.30 बजे गला दबा कर बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस तत्काल प्रभाव से आरोपी महिला को हिरासत में लेकर थाने लेकर आई.  पुलिस ने महिला को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

इस वजह से ले ली अपने बेटे की जान

आरोपि महिला लक्ष्मी से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को कई चौंकाने वाले राज बताए. लक्ष्मी ने बताया कि कल रात रोज़ की तरह वह अपने बच्चे के साथ सो रही थी. उसका पति उसके साथ आंगन में सोया हुआ था. लक्ष्मी ने बताया कि वह कई दिनों से आत्महत्या का विचार कर रही थी. आत्महत्या के बाद बेटा अनाथ हो जायेगा ये सोचकर उसने पहले ही अपने बेटे को मौत के घाट उतारने की सोची और गला दबाकर अपने डेढ़ साल के मासूम बेटे को मौत की नींद सुला दी.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
ममता शर्मसार ! कलयुगी माँ ने अपने हाथों से ली नन्हे बच्चे की जान, जानिए वजह
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close