विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh की न्यायधानी में नाबालिग लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप, हैवानों के चंगुल से ऐसे छूटकर भागी 

Chhattisgarh Crime News: बिलासपुर में नाबालिग लड़की को किडनैप कर नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया है. इस घटना के बाद बिलासपुर में महिला सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.  

Read Time: 2 min
Chhattisgarh की न्यायधानी में नाबालिग लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप, हैवानों के चंगुल से ऐसे छूटकर भागी 

Gang raped in Bilaspur: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर (Bilaspur) में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. इस घटना ने शहर में सनसनी मचा दी है. बिलासपुर शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुए इस अपराध में लोगों के बीच महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं. घटना मंगलवार रात की है. पीड़िता किसी तरह हैवनिन के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्त आरोपी फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. 

ये है पूरा मामला

दरअसल बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महारानी स्कूल के पास दिन मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे एक 16 साल की नाबालिग लड़की अपने घर जा रही थी. इस बीच उसे पहचान का युवक अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और रास्ते से ही उसे किडनैप कर लिया। आरोपी इसे सूने मकान में लेकर गए. जहां इन सब ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. सुबह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर नाबालिग लड़की अपने घर पहुंची. आरोपी भी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. इधर डरी सहमीं लड़की ने अपने साथ हुई इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन उसे थाना लेकर पहुंचे. पुलिस को सारा मामला बताया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद न्यायधानी में महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

ये भी पढ़ें Mahadev Satta App के आरोपी जेल में ले रहे थे VIP ट्रीटमेंट, SP की रेड में हुए ये चौंकाने वाले खुलासे

फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेंगे

सिटी कोतवाली के CSP पूजा कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. दोनों ही नाबालिग हैं. तीसरे फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही है.  उसे भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election के पहले जगदलपुर की महापौर सहित कई बड़े नेताओं ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी, थामा BJP का दामन 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close