Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की

CG News: नारायणपुर में नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई की हत्या कर दी. मृतक शहर में एक चाय की दुकान लगाता था, जबकि उसका भाई छत्तीसगढ़ फाइटर्स का जवान है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Naxalites Killed Brother of Policeman: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले (Narayanpur) में नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सन्नू उसेंडी (30) का शव रविवार रात जिले के ओरछा गांव के बटुमपारा चौक पर बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि उसेंडी छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) की यूनिट ‘बस्तर फाइटर्स' के एक सिपाही का भाई था.

चाय की दुकान चलाता था मृतक

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नारायणपुर जिले (Naxalite Area Narayanpur) के कोहकामेटा इलाके का निवासी उसेंडी नारायणपुर शहर में रह रहा था और उसकी एक चाय की दुकान थी. उन्होंने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार शुक्रवार (28 जून) को नारायणपुर जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर कोहकामेटा के नजदीक कुतुल गांव के एक स्थानीय बाजार से नक्सलियों ने उसेंडी को अगवा कर लिया था.

नक्सलियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

अधिकारियों ने बताया कि नक्सलियों को संदेह था कि उसेंडी पुलिस का मुखबिर है जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी और बाद में शव को कुतुल से लगभग 20 किलोमीटर दूर ओरछा में फेंक दिया. उन्होंने बताया कि उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

यह भी पढे़ं - First FIR: नए कानून के तहत छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में दर्ज हुई देश की पहली FIR! आज लागू हुआ नया क्रिमिनल लॉ

Advertisement

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh की 70 लाख महिलाओं के लिए खुशखबरी, आज खाते में आएंगे महतारी वंदन योजना की 5वीं किश्त