विज्ञापन

Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की

CG News: नारायणपुर में नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई की हत्या कर दी. मृतक शहर में एक चाय की दुकान लगाता था, जबकि उसका भाई छत्तीसगढ़ फाइटर्स का जवान है.

Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की
प्रतीकात्मक फोटो

Naxalites Killed Brother of Policeman: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले (Narayanpur) में नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सन्नू उसेंडी (30) का शव रविवार रात जिले के ओरछा गांव के बटुमपारा चौक पर बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि उसेंडी छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) की यूनिट ‘बस्तर फाइटर्स' के एक सिपाही का भाई था.

चाय की दुकान चलाता था मृतक

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नारायणपुर जिले (Naxalite Area Narayanpur) के कोहकामेटा इलाके का निवासी उसेंडी नारायणपुर शहर में रह रहा था और उसकी एक चाय की दुकान थी. उन्होंने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार शुक्रवार (28 जून) को नारायणपुर जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर कोहकामेटा के नजदीक कुतुल गांव के एक स्थानीय बाजार से नक्सलियों ने उसेंडी को अगवा कर लिया था.

नक्सलियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

अधिकारियों ने बताया कि नक्सलियों को संदेह था कि उसेंडी पुलिस का मुखबिर है जिसके चलते उन्होंने उसकी हत्या कर दी और बाद में शव को कुतुल से लगभग 20 किलोमीटर दूर ओरछा में फेंक दिया. उन्होंने बताया कि उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

यह भी पढे़ं - First FIR: नए कानून के तहत छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में दर्ज हुई देश की पहली FIR! आज लागू हुआ नया क्रिमिनल लॉ

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh की 70 लाख महिलाओं के लिए खुशखबरी, आज खाते में आएंगे महतारी वंदन योजना की 5वीं किश्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close