विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election: वोट मांगने अलग अंदाज में दिख रहे छत्तीसगढ़ के ये प्रत्याशी, ढोल बजाकर कर रहे प्रचार

Loksabha Election 2024: चुनाव में अपने पक्ष में वोट मांगने प्रत्याशियों का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. बस्तर के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ढोल बजाकर ग्रामीणों के बीच पहुँच रहे हैं. उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Read Time: 2 min
Loksabha Election: वोट मांगने अलग अंदाज में दिख रहे छत्तीसगढ़ के ये प्रत्याशी, ढोल बजाकर कर रहे प्रचार

Chhattisgarh News : लोकसभा चुनाव में खुद के पक्ष में वोट मांगने का बस्तर के लोकसभा सीट (Bastar Loksabha Seat)के प्रत्याशी कवासी लखमा का अंदाज खूब सुर्खियां बंटोर रहा है. वे लोगों के बीच ढोल बजाते हुए पहुंच रहे हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

महंगाई का आरोप लगाया

बता दें कि बस्तर लोकसभा सीट (Bastar Loksabha Seat)के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा. इसके पहले चुनावी प्रचार काफी तेज हो गया है. इस सीट के कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा (Kawasi Lakhma)प्रचार करने के लिए एक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वे अपने साथ थैले में आलू-प्याज, सरसों का तेल लेकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल घूम रहे हैं. ढोल बजाकर प्रचार कर रहे हैं.  बस्तर इलाके में वे ग्रामीणों के बीच पहुंचकर अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं. उन्होंने मोदी सरकार पर महंगाई का आरोप लगाया. लखमा ने ग्रामीणों से कहा कि बस्तरवासियों के अधिकारों की लड़ाई दिल्ली जाकर लडूंगा. लखमा के ये अंदाज काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें CG News : बयान देकर फिर फंस गए कांग्रेस प्रत्याशी लखमा, दो थानों में दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

अलग अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं 

पूर्व मंत्री कवासी लखमा अपने अलग अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. ग्रामीणों के बीच अलग अंदाज में पहुंचते हैं. भूपेश सरकार में आबकारी मंत्री रहते हुए भी लखमा ग्रामीणों के बीच ऐसे ही पहुंचा करते थे. इनके इस अंदाज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. चुनावी सरगर्मियों के बीच लगातार विवादित बयानों को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे हैं.  

ये भी पढ़ें Rajnandgaon : युवक का धड़ 7 फीट गहरे गड्ढे में, सिर और हाथ ऊपर, ऐसी आस्था देख आप भी पड़ जाएंगे हैरत में , यहां जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close