विज्ञापन

Khesari Lal Yadav On Pawan Singh : क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह

KhesariLal Yadav On Pawan Singh Latest: इंटरव्यू के दौरान खेसारी से रवि किशन, मनोज तिवारी, पवन सिंह की राजनीति को लेकर सवाल किया गया. इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि पवन सिंह चुनाव हार गए. उन्हें लग रहा था कि वह चुनाव जीत जाएंगे... तो खेसारी ने क्या जवाब दिया...पढ़िए इस खबर में

Khesari Lal Yadav On Pawan Singh : क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह
Khesari Lal Yadav On Pawan Singh : क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह

KhesariLal Yadav On Pawan Singh Latest: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) वह अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है. आज के समय में खेसारी भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. जिनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी खासी है. एक्टर होने के साथ-साथ खेसारी शानदार गायक भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म, शादी और दूसरी बातों को लेकर खुलकर बात की. वहीं उनसे राजनीति से जुड़े कई सवाल भी पूछे गए.  जब उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के दूसरे एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के लोकसभा चुनाव हारने की वजह भी बताई.

पवन सिंह के चुनाव हारने की बताई वजह 

इंटरव्यू के दौरान खेसारी से रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), पवन सिंह की राजनीति को लेकर सवाल किया गया. इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि पवन सिंह चुनाव हार गए. उन्हें लग रहा था कि वह चुनाव जीत जाएंगे. वहीं खेसारी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि हां सबको लग रहा था कि जीत जाएंगे, लेकिन हार गए बेचारे. पत्रकार ने उनसे फिर पूछा कि उनकी काफी अच्छी फैंस फॉलोइंग भी है. रैलियों में भारी भीड़ जुटी, लेकिन उनको वोट नहीं दिया, फिर पार्टी भी बदल ली. क्या इस वजह से वह चुनाव हारे?

पवन सिंह पर क्या बोले खेसारी ? 

इसका जवाब देते हुए खेसारी ने कहा कि बिहार, यूपी में जाति फैक्टर हमेशा से रहा है. राजनीति में आते ही कलाकार की 'जाति' हो जाती है. मुझे लगता है कि अब आप बिहार के हो गए तो आप उसी क्षेत्र के ही हो गए. आज मनोज तिवारी जी बिहार के नहीं है. आज की डेट में वह दिल्ली के हो गए. पूरी दिल्ली के भी नहीं हैं, वह वहीं के हैं जहां के लोगों ने उन्हें वोट दिया है.

आपको कलाकार कौन समझेगा

खेसारी ने आगे बात करते हुए कहा कि आप जब एक ही जगह के हो जाते हो तो फिर आपको कलाकार कौन समझेगा. अब आप उन 10 लाख लोगों के लिए काम कर रहे हैं जो आपके वोटर हैं. आप उन्हीं के विकास के लिए संसद में आवाज उठाएंगे ना. ऐसा नहीं है कि आप काराकाट से चुनाव लड़े और छपरा का मुद्दा लेकर संसद में आ गए.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: पौलोमी दास ने पहले ही बता दिया, यह कंटेस्टेंट जीतेगा बिग बॉस ओटीटी 3 !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Khesari Lal Yadav On Pawan Singh : क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close