विज्ञापन
Story ProgressBack

भूपेश बघेल के 'सियासी गुरू' की बहू शैलजा बीजेपी में शामिल, जेपी नड्डा ने अभिनेता प्रकाश को भी दिलाई सदस्यता

अब छत्तीसगढ़ में पूर्व सांसद वासुदेव चंद्राकर की बहू शैलजा चंद्राकर ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाना. बता दें कि पूर्व सांसद वासुदेव चंद्राकर को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना राजनीतिक गुरु मानते हैं. सोमवार को भिलाई में जेपी नड्डा (JP Nadda) की सभा के दौरान शैलजा चंद्राकर के अलावा छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर कलाकार प्रकाश अवस्थी ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

Read Time: 3 mins
भूपेश बघेल के 'सियासी गुरू' की बहू शैलजा बीजेपी में शामिल, जेपी नड्डा ने अभिनेता प्रकाश को भी दिलाई सदस्यता

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है लेकिन नेताओं में आस्था बदलने का दौर थम नहीं रहा है. अब छत्तीसगढ़ में पूर्व सांसद वासुदेव चंद्राकर (Vasudev Chandrakar) की बहू शैलजा चंद्राकर (Shailja Chandrakar)ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाना. बता दें कि पूर्व सांसद वासुदेव चंद्राकर को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना राजनीतिक गुरु मानते हैं. सोमवार को भिलाई में जेपी नड्डा (JP Nadda) की सभा के दौरान शैलजा चंद्राकर के अलावा छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर कलाकार प्रकाश अवस्थी (Prakash Awasthi) ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों नेताओं को गमछा पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई.  

बीजेपी में शामिल होने के बाद शैलजा चंद्राकर ने कहा- बीजेपी मेरा मायका है और अब मैं मायके में आ चुकी है. बता दें कि वासुदेव चंद्राकर को छत्तीसगढ़ की सियासत में चाणक्य माना जाता है. भूपेश बघेल शुरुआत से ही उनके साथ रहे हैं वे कई मौकों पर उन्हें अपना सियासी गुरु बता चुके हैं. अब उनकी बहू के बीजेपी में शामिल होने को कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 

बता दें कि 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राज्य के राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर में वोट डाले जाएंगे. अहम ये है कि राजनंदगांव से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के टिकट से मैदान में है. उनका मुकाबला मौजूदा सांसद संतोष पांडे से है. दूसरी तरफ नक्सल प्रभावित कांकेर लोकसभा सीट पर बीजेपी से पूर्व विधायक भोजराज नाग और कांग्रेस से वीरेश ठाकुर चुनावी मैदान में हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस ने महासमुंद लोकसभा सीट पर वरिष्ठ नेता ताम्रध्वज साहू पर दांव खेला है. यहां से उनके सामने बीजेपी ने रूप कुमारी चौधरी को उतारा है. 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों से पहले MP पुलिस को 40 लाख की चांदी बरामद, आगरा से इंदौर भेजने की थी तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Naxal Attack: जवानों के मूवमेंट के बीच नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो जवान शहीद
भूपेश बघेल के 'सियासी गुरू' की बहू शैलजा बीजेपी में शामिल, जेपी नड्डा ने अभिनेता प्रकाश को भी दिलाई सदस्यता
Tragic Accident Involving Vaishno Devi Pilgrims 3 Dead 48 Injured from Durg
Next Article
वैष्णो देवी से लौट रही बस हुई हादसे का शिकार, दुर्ग के 48 लोग घायल... 3 की मौत
Close
;