विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस में कुछ लोग स्लीपर सेल की तरह कर रहे हैं काम

Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सभी घटनाक्रम यदि सोमनी (खुटेरी) की बात की जाए तो मैंने तो मौका दिया था, इसमें दुष्प्रचार करने की क्या बात है. इसका मतलब है कि आपको पार्टी के हित से मतलब नहीं है आप दुष्प्रचार कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
पूर्व CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस में कुछ लोग स्लीपर सेल की तरह कर रहे हैं काम

Rajnandgaon Lok Sabha Seat: राजनांदगांव में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) में सियासी बयानबाजियों का दौर खत्म नहीं हो रहा है. इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister of Chhattisgarh) व कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी (Congress Lok Sabha Candidate) भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) में स्लीपर सेल (Sleeper Cell) होने की बात कही है. भूपेश बघेल ने राजनांदगांव के ग्राम धामनसरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की थी. जहां मीडिया (Media) से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस में स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे हैं.

चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं बघेल

लोकसभा चुनाव के लिए भूपेश बघेल लगातार सभाएं ले रहे हैं और आम जनता से भी मिल रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के ही कुछ नेताओं (Congress Leader) ने राजनांदगांव लोकसभा से प्रत्याशी (Rajnandgaon Lok Sabha Seat Candidate) बदलने और भूपेश बघेल की टिकट काटने की मांग की है.

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सभी घटनाक्रम यदि सोमनी (खुटेरी) की बात की जाए तो मैंने तो मौका दिया था, इसमें दुष्प्रचार करने की क्या बात है. इसका मतलब है कि आपको पार्टी के हित से मतलब नहीं है आप दुष्प्रचार कर रहे हैं.

दूसरी बात जो लेटर लिखा गया है, कांग्रेस पार्टी की अपनी व्यवस्था है, जिसके तहत किसको काम देना है, किसको नहीं देना है, उसकी प्रक्रिया है. उसमें अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष का भी हस्ताक्षर होता है, साथ ही जिसको काम दिया जाता है, उसके साथ एग्रीमेंट किया जाता है. सारी प्रकिया की गई है, अब ये जबरदस्ती का आरोप लगा रहे हैं. कुछ ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस में स्लीपर सेल के रूप में काम कर रहे हैं. कांग्रेस को बदनाम करने के लिए ये सब कर रहे हैं, उसकी नियत कांग्रेस को मजबूत करने की नहीं है. यदि गड़बड़ी है तो आपको प्रॉपर शिकायत करने था, जिसमें कमेटी के गठन होता है और उसकी जांच की जाती है. 

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal के घर में ED की दबिश, AAP मंत्री ने कहा, "किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा..."

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई हो चुका है, लगातार कांग्रेसियों के सुर बगावती नजर आ रहे हैं. बीते दिनों खुटेरी में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेसी नेता सुरेंद्र दास ने भूपेश बघेल को जमकर खरी खोटी सुनाई और अनदेखी व पक्षपात का आरोप लगाया, जिसके बाद एक कांग्रेसी नेता द्वारा भूपेश बघेल की टिकट वापस लेने के लिए भी पत्र लिखा गया है लगातार बयान बजियों का दौर शुरू हो गया है.

यह भी पढ़ें :

** राजनांदगांव लोकसभा: इस VIP सीट में कांग्रेस के पूर्व CM भूपेश बघेल Vs BJP के संतोष पांडे का है मुकाबला

** MP में धार की जिस भोजशाला का सर्वे करेगा ASI जानिए उसका विवाद आखिर क्या है? ये रहा पूरा घटनाक्रम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close