Lok Sabha 2024: लोकसभा 2024: उड़ीसा दौरे पर सीएम विष्णु देव साय, तीन लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए मांगेंगे वोट

CM Vishnu Deo Sai Tour To Odisha: छत्तीसगढृ सीएम विष्णु देव साय गुरूवार सुबह 10.30 बजे के आसपास उड़ीसा में चुनावी रैली के लिए रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे सुंदरगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Odisha Election Campaign: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज उड़ीसा का दौरा करेंगे, जहां वो उड़ीसा के 3 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए वोट मांगेगे. छत्तीसगढ़ सीएम उड़ीसा में सुंदरगढ़, बोलांगीर और बिरमाहराजपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में रैली करेंगे.

छत्तीसगढृ सीएम विष्णु देव साय गुरूवार सुबह 10.30 बजे के आसपास उड़ीसा में चुनावी रैली के लिए रवाना होंगे और दोपहर 12 बजे सुंदरगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक छत्तीसगढ़ सीएम साय उड़ीसा में कुल तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे. सबसे पहले सीएम 12 बजे सुंदरगढ़ लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1ः30 बजे के बाद सीएम बरगढ़ के बीजेपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 4 बजे बोलांगीर और बिरमाहराजपुर में सभा करेंगे.

ये भी पढ़ें-सरोज पांडे के लिए वोट मांगने पहुंचे CM साय, कहा, 'इतना भ्रष्टाचार किया की अब जेल की हवा खा रहे है'