विज्ञापन
Story ProgressBack

सरोज पांडे के लिए वोट मांगने पहुंचे CM साय, कहा, 'इतना भ्रष्टाचार किया की अब जेल की हवा खा रहे है'

Vishnu Dev Sai in Marwahi: प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय शनिवार को मरवाही जिले में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने कोरबा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में वोट भी मांगा और भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
सरोज पांडे के लिए वोट मांगने पहुंचे CM साय, कहा, 'इतना भ्रष्टाचार किया की अब जेल की हवा खा रहे है'
Vishnu Dev Sai in Marwahi

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnu Dev Sai) शनिवार को मरवाही जिले के अंडी गांव में कोरबा संसदीय क्षेत्र (Korba Lok Sabha Seat) की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे (Saroj Pande) के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा कि लोकसभा का यह चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास संकल्प को लेकर काम कर रही है. चुनावी सभा में कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर भी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जमकर हमला किया. भूपेश बघेल सरकार (Bhupesh Baghel) को लेकर उन्होंने कहा कि उनके शासन में शराब की दुकानों पर दो-दो कैश काउंटर हुआ करते थे.

भाजपा द्वारा किए गए काम गिनवाए

सीएम साय ने चुनावी सभा की शुरुआत में भाजपा द्वारा किए गए जरूरी कामों को गिनाया. उन्होंने कहा कि अपने 10 साल के कार्यकाल में मोदी जी ने आर्थिक क्षेत्र में भारत को 11वें नंबर से पांचवें नंबर में लाकर खड़ा कर दिया है. आने वाले 2029 तक विश्व की बड़ी शक्ति के रूप में भारत का नाम होगा. साय ने कोरबा सीट से प्रत्याशी सरोज पांडे को ऐसा प्रत्याशी बताया जो मुखर है और देश में बड़ा नाम है.

ये भी पढ़ें :- Bilaspur: लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में बिलासपुर पहुंचे कन्हैया कुमार, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस का खाता नहीं खुलने देंगे-सीएम साय

मुख्यमंत्री साय ने कहा, 'इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देंगे. पांच साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा दिया. दारू दुकान में डबल काउंटर लगाए गए, एक भूपेश का और दूसरा राहुल गांधी और सोनिया गांधी का. आज कांग्रेस के नेता और बड़े-बड़े अधिकारी, जिन्होंने सरकार का सहयोग किया वह भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं. मोदी के गारंटी पर विधानसभा चुनाव जीतने के बाद हमने लगातार प्रदेश की जनता के लिए काम किया है और सभी योजनाओं को हमने साय-साय पूरा किया है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: " नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी में कोई तुलना है क्या? और अपना मामा भी तो बुरा नहीं है " - शिवराज सिंह चौहान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close