विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Korba: मछली पकड़ने गए युवक के साथ हादसा... गश खाकर नदी में गिरने से मौत

दोपहर करीब 1 बजे के मृतक होने अपने कपड़े लेकर नदी में नहाने और मछली पकड़ने की बात कहकर घर से निकला था. सज्जाद नदी किनारे बैठ कर मछली मार ही रहा था तभी उसको कुछ घबराहट सी महसूस हुई. इसके बाद वो नदी के किनारे से ऊपर आ गया और एक पेड़ के नीचे आराम करने लगा.

Read Time: 3 min
Korba: मछली पकड़ने गए युवक के साथ हादसा... गश खाकर नदी में गिरने से मौत
अचानक उसकी मौत से परिवार वाले सदमे में है.
कोरबा:

Chhattisgarh News: कोरबा (korba) की हसदेव नदी में मछली पकड़ने गए एक आदमी की नदी में डूबने से मौत हो गई. ये आदमी नदी में मछली पकड़ने गया था तभी इसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और वो गश खा कर सीधे नदी में गिर गया.  नदी में डूबने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हादसे में मृतक की पहचान सज्जाद खान के रूप में हुई है. मृतक सर्वमंगला मंदिर रोड में मोटर मेकैनिक का काम करता था. दोपहर करीब 1 बजे के मृतक होने अपने कपड़े लेकर नदी में नहाने और मछली पकड़ने की बात कहकर घर से निकला था. सज्जाद नदी किनारे बैठ कर मछली मार ही रहा था तभी उसको कुछ घबराहट सी महसूस हुई. इसके बाद वो नदी के किनारे से ऊपर आ गया और एक पेड़ के नीचे आराम करने लगा.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कांग्रेस के जन आक्रोश यात्रा में शामिल हुई प्रियंका गांधी, भाजपा ने बताया सत्ता के लिए छटपटाहट

मछली पकड़ने के दौरान हुआ हादसा

कुछ राहत महसूस होने के बाद वो फिर थोड़ी देर में वापस नदी के किनारे आकर मछली पकड़ने लगा. खड़े-खड़े मछली पकड़ने के दौरान ही उसको बेहोशी आने लगी और वो सीधे नदी में गिर गया. आसपास मौजूद लोगो ने उसे गिरते हुए देखा और उसकी तरफ दौड़े. लोगों ने उसे नदी से बाहर निकाला. नदी से बाहर निकलने के बाद मृतक के परिवार वालो को इसकी खबर दी गई.

पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव

घटना की खबर मिलते ही सज्जाद के परिजन तुरंत पहुंचे. जिसके बाद उसके पेट से पानी को निकाला गया. होश नहीं आने पर उसको सीधा अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने उसकी मौत हो जाने की जानकारी दी. अचानक उसकी मौत से परिवार वाले सदमे में है. सज्जाद परिवार में अकेले कमाने वाला था. उसकी मौत से दो बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.
 

ये भी पढ़ें:Bhind: रेत माफियाओं के हौसले तो देखिए, पुलिस से छीनकर ले गए अपने ट्रैक्टर -ट्रॉली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close