विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Kabirdhan News: एक हफ्ते के भीतर कबीरधाम फिर हुआ शर्मसार, 3 साल की मासूम से हुई दरिंदगी

यह वारदात सोमवार दोपहर लगभग 3 बजे की है, जहां दोनों नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Read Time: 2 mins
Kabirdhan News: एक हफ्ते के भीतर कबीरधाम फिर हुआ शर्मसार, 3 साल की मासूम से हुई दरिंदगी
यह मामला कबीरधाम जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र का है जहां 03 साल की मासूम से दुष्कर्म किया गया है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक बार फिर मासूम से दुष्कर्म (Rape with Minor in Chhattisgarh) की वारदात सामने आई है. एक सप्ताह के भीतर प्रदेश में यह दूसरा मामला है जहां 3 वर्ष के मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. यह मामला कबीरधाम जिले (Rape with Minor in Kabirdham) के बोड़ला थाना क्षेत्र का है जहां 03 साल की मासूम से दुष्कर्म किया गया है. परिजनों की शिकायत के बाद बोड़ला पुलिस ने मामला दर्ज किया, जिसके बाद 2 नाबालिगों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया है.

आपको बता दें कि एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी वारदात है. दशहरा के दिन सिटी कोतवाली कवर्धा अंतर्गत ऐसे ही 3 वर्ष के मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

यह वारदात सोमवार दोपहर लगभग 3 बजे की है, जहां दोनों नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया. जिसके बाद मासूम ने रोते बिलखते गंभीर हालत में पूरी वारदात को अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद परिजनों ने बोड़ला थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO act) के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें - CG Election 2023: चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, अब तक 38 करोड़ से अधिक के कैश, शराब व जेवरात जब्त

ये भी पढ़ें - CG Election 2023: विधानसभा की 90 सीटों के लिए 1442 प्रत्याशी हैं मैदान में, इन दिग्गजों का भविष्य है दांव पर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Negligence: नगर निगम की बसें रखे-रखे हो गई कबाड़, बजट का हो रहा सालों से इंतजार 
Kabirdhan News: एक हफ्ते के भीतर कबीरधाम फिर हुआ शर्मसार, 3 साल की मासूम से हुई दरिंदगी
Congress start investigation of Defeat in lok Sabha Election of Chhattisgarh Fact Finding Committee listen congress leaders
Next Article
CG News: ...तो कांग्रेस को इसलिए छत्तीसगढ़ में मिली थी हार, मोइली कमिटी के सामने नेताओं ने खोल दी पोल
Close
;