विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Jashpur News : इंस्टाग्राम पर डाली लड़की की फोटो, गुस्साए प्रेमी ने किया युवक का कत्ल 

निखिल और उसके साथ 2 लड़कियां घर पर पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान एक लड़की ने पार्टी के पल को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. जिसके बाद इस फोटो को लड़की के एक्स बॉयफ्रेंड ने देख लिया. फोटो देखते ही लड़की का प्रेमी विकास भगत बखौला गया और फोन कर निखिल से बहसबाजी करने लगा.

Read Time: 3 min
Jashpur News : इंस्टाग्राम पर डाली लड़की की फोटो, गुस्साए प्रेमी ने किया युवक का कत्ल 

Jashpur Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) के जशपुर (Jashpur) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (Instagram) पर फोटो डालना एक युवक को इस कदर भारी पड़ गया कि उसे इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. पूरा मामला जशपुर सिटी कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है. जहां पर तीन युवकों ने मिलकर लोहे की रॉड से एक लड़के की पिटाई कर दी. जिसके बाद सोमवार को इलाज के दौरान उस लड़के की मौत हो गई. मृतक की पहचान निखिल गुप्ता के रूप में हुई है. पुलिस इस मामले में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है...जानिए क्या है पूरा मामला?

कहां से शुरू हुआ विवाद?

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बीते 16 सितंबर की बताई जा रही है. जहां पर निखिल और उसके साथ 2 लड़कियां घर पर पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान एक लड़की ने पार्टी के पल को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. जिसके बाद इस फोटो को लड़की के एक्स बॉयफ्रेंड ने देख लिया. फोटो देखते ही लड़की का प्रेमी विकास भगत बखौला गया और फोन कर निखिल से बहसबाजी करने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी विकास ने निखिल को बाधरकोना बुलाया. इधर विकास भी दो दोस्तों के साथ निखिल से मिलने पहुंचा. आरोप है कि इस झगड़े में विकास और उसके दोस्तों ने लोहे की रॉड से निखिल की खूब पिटाई कर दी. 

फोटो पोस्ट करने पर एक्स बॉयफ्रेंड को आया गुस्सा 

दोनों तरफ से मारपीट के बाद निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया. निखिल के सर में गहरी चोट आ गई. मिली जानकारी के मुताबिक, निखिल ने अपने परिवार वालों को इस बारे में पूरी बात नहीं बताई. निखिल ने हकीकत को छिपाते हुए बाइक एक्सीडेंट से चोट लगने की बात कही थी. विवाद के बाद जब निखिल घर पहुंचा तो निखिल के मुंह से खून बह रहा था. जिसके बाद निखिल को अस्पताल लेकर जाया गया. बताते चलें कि घटना के 3 दिन बाद यानी कि 19 सितंबर को निखिल ने परिजनों को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी. 

कोतवाली पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच 

घटना के बाद निखिल के परिजनों ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने भी तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में मुख्य आरोपी विकास भगत और उसके दो साथी अर्जुन और मलय है. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं. पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है व मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh: 30 सितंबर को PM Modi का दौरा, बिलासपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close