विज्ञापन
Story ProgressBack

हत्या और आगजनी के आरोपियों की रिहाई पर भाजपा विधायक ईश्वर साहू ने बाजे-गाजे व फूल-मालाओं से किया स्वागत

Ishwar Sahu: इस पूरे मामले पर साजा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ईश्वर साहू ने कहा कि असत्य पर सत्य की जीत हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि तत्कालीन कांग्रेस की सरकार ने ग्रामीणों के ऊपर जुल्म किया था और बेवजह उन्हें जेल में डाल दिया था. आज असत्य पर सत्य की जीत हुई है. इसलिए हम सभी भाइयों का  स्वागत करने के लिए पहुंचे हैं.

Read Time: 6 min
हत्या और आगजनी के आरोपियों की रिहाई पर भाजपा विधायक ईश्वर साहू ने बाजे-गाजे व फूल-मालाओं से किया स्वागत

BJP Ishwar Sahu: छत्तीसगढ़ के सबसे चर्चित विधानसभा सीट साजा (Chhattisgarh Asembly seat Saja) विधानसभा क्षेत्र में हुई आगजनी और हत्या के आरोप में गिरफ्तार 15 आरोपियों को 10 माह बाद जमानत मिल गई है. इन आरोपियों को जमानत मिलने के बाद साजा (Saja) से भाजपा (BJP) विधायक ईश्वर साहू (Ishwar Sahu) ने बाजे गाजे के साथ आरोपियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया.

बिरनपुर हत्याकांड और आगजनी के आरोप में बेमेतरा उप जेल में बंद 15 लोगों को न्यायालय की ओर से जमानत दे दी गई है. इसके पहले आठ लोग इस मामले में दोष मुक्त हो चुके हैं. वहीं दो लोगों को पहले ही जमानत मिल चुकी है. जैसे ही इन आरोपियों को जमानत मिलने की खबर साजा विधानसभा के विधायक ईश्वर साहू को मिली, तो वह अपने भाजपा कार्यकर्ताओं, विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के लोगों के साथ उपजेल पहुंचे और बाजे-गाजे के साथ सभी आरोपियों का स्वागत किया.  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close