विज्ञापन

CG: पुलिस ने BJP नेता को गिरफ्तार कर भेजा जेल, इस विधायक का करीबी है, जानें पूरा मामला 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की बेमेतरा पुलिस ने भाजपा नेता प्रेम साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रेम साहू सजा विधायक ईश्वर साहू का करीबी है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ? 

CG: पुलिस ने BJP नेता को गिरफ्तार कर भेजा जेल, इस विधायक का करीबी है, जानें पूरा मामला 

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में साजा विधायक के करीबी BJP के नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिला पंचायत  के सभापति गुड्डा गोविंद पटेल की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.आरोप है कि भाजपा नेता प्रेम साहू ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. शिकायत के बाद पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए BJP के नेता प्रेम साहू को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के बाद हड़कंप मच गया है. 

ये है मामला 

दरअसल प्रदेश  के सबसे चर्चित विधानसभा साजा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में सोशल मीडिया पर वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. इसी के तहत बेमेतरा जिला पंचायत के सभापति गुड्डा गोविंद पटेल के खिलाफ प्रेम साहू ने  सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि  साजा थाने में घुसकर पुलिस  के साथ दुर्व्यवहार करते हुए धमकाया भी है. साजा विधायक ईश्वर साहू के करीबी नेता प्रेम साहू के खिलाफ जिला पंचायत के सदस्य ने देवरबीजा चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी. 

जिला पंचायत के सभापति गुड्डा गोविंद पटेल ने कहा कि साजा में भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने वालों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं. इसलिए मुझे बेवजह सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम किया जा रहा है. 

जिला पंचायत के सभापति गुड्डा गोविंद पटेल लोधी समाज के मुखिया भी है. इसको लेकर लोधी समाज भी सामने आ गया है और समाज प्रमुख के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर प्रेम साहू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया है. 

ये भी पढ़ें MP : तो क्या बगावत का बदला ले रहे मंत्री जी ! खुद की पार्टी के नेता ने ही लगाए कई आरोप

शिकायत के बाद पुलिस ने लिया एक्शन 

भाजपा के नेता प्रेम साहू की शिकायत के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर SDM न्यायालय में पेश किया था. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.बेमेतरा के SDOP मनोज तिर्की ने बताया कि प्रेम साहू के खिलाफ हुई शिकायत की जांच हुई थी. इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. 

ये भी पढ़ें अमृतसर एयरपोर्ट में दबोचा गया आरोपी, करोड़ों की धोखाधड़ी कर भाग गया था दुबई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NIA Raid In CG: जवान की हत्या मामले में बड़ा एक्शन, निशाने पर 11 संदिग्ध, छापे में क्या मिला?
CG: पुलिस ने BJP नेता को गिरफ्तार कर भेजा जेल, इस विधायक का करीबी है, जानें पूरा मामला 
Raipur CM Vishnu Deo Sai is taking collectors Conference strict instructions given in many cases
Next Article
CG: कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में CM साय के कड़े तेवर! कई मामलों में दी सख्त हिदायद, बोले- भाषा का संयम चूका तो करूंगा कार्रवाई
Close