महिला से परेशान पति और प्रेमी ने ऐसे लिया बदला, चार बार मूवी देखकर बनाया था मौत का ये प्लान!

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में एक सनसनी खेज हत्ये के मामले का खुलासा हुआ है. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए पहले दृश्यम फ़िल्म देखी, फिर जो किया वो हैरान करने वाला था...

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के लोहारा थाना अंतर्गत हत्या के मामले का खुलासा हुआ है. बता दें, महिला की हत्या उसके पति ने की थी. पति के साथ महिला का प्रेमी भी इस वारदात में शामिल था. ये दोनों महिला से परेशान थे. महिला को अपने रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

पति ने छोड़ा साथ तो प्रेमी का थाम ली थी हाथ 

ये पूरा मामला सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र का है, जहां कल्याणपुर की रहने वाली 28 वर्षीय ग्वालिन साहू की शादी चिमागोंदी गई थी. महिला के तीन बच्चे भी हैं,लेकिन इसके पति लुकेश साहू को महिला के चरित्र पर शंका थी. पति ने इस वजह से अपनी पत्नी को भगा दिया. इसके बाद पत्नी ने कोर्ट में मामला दायर कर भरण पोषण ले रही थी. इस बीच ग्वालिन साहू का गांव के ही  युवक राजाराम से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

महिला अपने प्रेमी के साथ कवर्धा में रहने लगी थी. कुछ दिन बाद इनके बीच में भी मनमुटाव हो गया. तब महिला के प्रेमी ने इसके पति से संपर्क किया. प्रेमी ने महिला के पति के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या का प्लान बनाया.

आरोपियों ने चार बार देखी थी दृश्यम फ़िल्म 

मिली जानकारी के अनुसार महिला का हत्या करने के लिए आरोपियों ने चार बार दृश्यम फ़िल्म देखी थी. हत्या करने से पहले आरोपियों ने महिला को लोहारा थाना क्षेत्र के घानी खूंटा जंगल मे बुलाया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी.  साबूत को छुपाने और पुलिस से बचने के लिए महिला के शव को जंगल मे दफ़न कर दिया था. आरोपियों ने बाइक को कर्रानाला बैराज में फेंक दिया था.वहीं, मोबाइल को दूसरे जगह फेंका था.

ये भी पढ़ें- रायपुर एयरपोर्ट में 9 साल से खड़ा है बांग्लादेशी विमान, चिड़ियों ने बनाया बसेरा, 4 करोड़ से ज्यादा हुआ पार्किंग शुल्क

Advertisement

ऐसे हुआ खुलासा 

ये घटना 18 जुलाई की है, जहां महिला कवर्धा कोर्ट आई थी, इसके बाद वे अपने घर नहीं लौटी,जिसकी गुमशुदगी महिला के भाई ने 22 जुलाई लोहरा पुलिस को दी थी, जिसके बाद लोहरा पुलिस मामले की खोजबीन में जुटी थी.रविवार को आरोपियों के निशानदेही के आधार पर महिला के शव और बाइक व घटना में प्रयुक्त अन्य साक्ष्य को बरामद किया गया.दोनों आरोपियों को हत्या के आरोप में जेल भेज दिए गया. 

ये भी पढ़ें- एक बार फिर Congress पर हमलावर हुए Scindia, कहा-राज्यसभा के सभापति से दुर्व्यवहार संविधान का अपमान