विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या; होटल और रेलवे पटरी पर मिले शव

Chhattisgarh Crime News: 26 साल की एक महिला का शव होटल के कमरे में मिला, जबकि उसका प्रेमी संदिग्ध रूप से रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर मृ पाया गया. पुलिस के मुताबिक, महिला को कथित प्रेमी ने संदिग्ध रूप से हत्या कर दी और फिर अपनी भी जान दे दी.

Read Time: 3 mins
प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या; होटल और रेलवे पटरी पर मिले शव

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 26 साल की एक महिला की उसके 30-वर्षीय कथित प्रेमी ने संदिग्ध रूप से हत्या कर दी और फिर अपनी भी जान दे दी. पुलिस ने ये जानकारी रविवार को दी. वाणी गोयल का शव होटल के कमरे में मिला, जबकि विशाल गर्ग (30) का शव दिन में उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर पड़ा मिला.

मोबाइल फोन के लोकेशन ट्रैक कर पहुंची पुलिस

एक अधिकारी ने बताया कि सरस्वती थाना क्षेत्र के निवासी गोयल के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की. उन्होंने कहा, 'वाणी के मोबाइल की लोकेशन पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर में मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची. पुलिसकर्मियों को उसका मोबाइल फोन तो मिल गया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका.'

रेल की पटरियों पर मिला प्रेमी का शव 

अधिकारी ने बताया कि इस बीच, गर्ग का शव खमतराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर मिला. बता दें कि गर्ग सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर का निवासी था.

ये भी पढ़े: Health Risk: ब्रेड खाने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, जरा सी लापरवाही ले सकती है कीमती जान

गला घोंटकर की गई महिला की हत्या

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि वीणा रायपुर के जेल रोड इलाके में स्थित ‘होटल बेबीलोन इन' के एक कमरे में फर्श पर मृत पड़ी है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि महिला की पिटाई की गई और गला घोंटकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम से पता चलेगा.

दस्तावेजों और सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि दोनों शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे होटल में आए थे. उन्होंने कहा, 'प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गर्ग ने आत्महत्या करने से पहले महिला की कथित तौर पर हत्या की. हालांकि, मामले की जांच जारी है.'

ये भी पढ़े: 12 साल पहले GDA में हुए करोड़ों रुपये की जमीन घोटाले की 26 फाइल गायब, FIR के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV की खबर का बड़ा असर: मिड-डे मील मामले में कलेक्टर का एक्शन, संकुल समन्वयक और प्रधान पाठक निलंबित
प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या; होटल और रेलवे पटरी पर मिले शव
EOW registered a new case against jailed suspended IAS Ranu Sahu Sameer Vishnoi and Saumya Chaurasia under new law BNS and Prevention of Corruption Act
Next Article
Coal Scam: निलंबित IAS रानू साहू, समीर विश्नोई और सौम्या चौरसिया की बढ़ी मुश्किलें, EOW ने नया मामला किया दर्ज
Close
;