विज्ञापन
Story ProgressBack

"जिस राज्य के मुख्यमंत्री खुद सुरक्षित नहीं...", PCC चीफ दीपक बैज ने सीएम सुरक्षा पर हुई चूक पर कसा तंज

Sai Security Breach: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने तंज कसते हुए कहा कि जिस राज्य का सीएम सुरक्षित नहीं है, वह अपनी प्रजा की सुरक्षा कैसे करेंगे?

Read Time: 3 min
पीसीसी चीफ दीपक बैज लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए गरियाबंद के दौरे पर हैं.

PCC Chief Deepak Baij Visit on Gariaband: लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए गरियाबंद पहुंचे कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज (Deepak Baij) ने राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने सीएम निवास में युवक द्वारा गन लेकर जाने पर मचे बवाल को लेकर भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जिस राज्य का मुख्यमंत्री (Vishnu Deo Sai) खुद सुरक्षित नहीं है वह अपनी प्रजा की सुरक्षा कैसे करेंगे? 

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आते ही राज्य में एक बार फिर से अराजकता शुरु हो गई है. लूट, अपहरण, हत्या, गोलीकांड जैसी घटनाएं आम हो गई हैं. जनता सब देख रही है. हमारी सरकार के पिछले 5 साल के कार्यकाल में हमने सीधे लोगों के खातों में पैसा डाला है. मगर भाजपा सरकार ने आते ही उन सब योजनाओं को बंद कर उनके पेट पर लात मारी है. भाजपा को इस बात का एहसास हो गया है इसलिए वह नए चेहरों की तलाश कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को लोकसभा चुनाव जीतने का इतना ही भरोसा है तो पुराने 9 प्रत्याशियों को पुनः टिकट देकर बताएं. 

कांग्रेस सभी 11 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

इंडिया गठबंधन को लेकर दीपक बैज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इंडिया गठबंधन के लिए कोई समझौता नहीं है. कांग्रेस पार्टी यहां सभी 11 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस भाजपा से अधिक सीटें जीतकर आएगी. वहीं शराब और कोयला घोटाले से चुनाव में पड़ने वाले असर को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा और भाजपा शासन काल के दौरान के सैकड़ों घोटाले की जानकारी उनके पास है. भाजपा पहले उसकी जांच कराए. वैसे भी हर चुनाव के वक्त बीजेपी को घोटाले और ईडी की याद आती है जिनके बूते भाजपा चुनाव जीतती है.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh News: सीएम विष्‍णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक ! हटाए गए तीन सुरक्षाकर्मी

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh News: बलरामपुर में 15 साल की बच्ची की होने वाली थी शादी, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close