विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: ट्रेलर और कार की टक्कर में एक युवक की मौत, 4 घायल

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में ट्रेलर और कार की टक्कर में रायपुर निवासी एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Read Time: 2 min
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: ट्रेलर और कार की टक्कर में एक युवक की मौत, 4 घायल
ट्रेलर वाहन की चपेट में आने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिले के पेंड्रा गौरेला मुख्य मार्ग पर बेखौफ रफ्तार का कहर जारी है, जिसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन की चपेट में आने से कार सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर अस्पताल में रेफर किया गया है. आरोपी ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया.

एक युवक की मौत, 4 घायल 

रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी. इस टक्कर में कार सवार रायपुर निवासी पंकज एनल की मौके पर मौत हो गई. जबकि उनके बेटे अतुल एनल समेत तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

ये भी पढ़े: नर्मदापुरम के एक गांव में पांच युवक नदीं में डूबे, दो के मिले शव, तलाश जारी

कार्यक्रम में शामिल होने अनूपपुर आए थे पंकज एनल

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिला बनने के बाद वाहनों की आवाजाही बढ़ गई है, लेकिन बाईपास सड़क नहीं होने के कारण खामियाजा छोटे वाहन चालकों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है. जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी व्यापारी पंकज एनल अपने परिवार के साथ मध्य प्रदेश के अनूपपुर में किसी कार्यक्रम में आए हुए थे. वहीं, वापस रायपुर जाने के दौरान पेंड्रा के गौरेला में सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए.

सभी घायलों का इलाज जारी

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, ट्रेलर काफी तेज गति में विपरीत दिशा से आ रहा था और इसी दौरान कार को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही व्यापारी पंकज एनल की मौत हो गई. जबकि उनके बेटे अतुल एनल सहित कार में सवार आयुष अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल को गंभीर चोटें आई हैं.

ये भी पढ़े: छतरपुर : पिता के इलाज के लिए पैसे नहीं जुटा पाने पर बेटे ने लगाई फांसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close