विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: अंबिकापुर में धुएं का गुब्बार.....जलकर खाक हुआ स्पोर्ट्स सेंटर, दो घंटे बाद भी नहीं पाया गया आग पर काबू

CG News: अंबिकापुर के स्पोर्ट्स सेंटर में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते दुकानें जलकर खाक हो गई. फिलहाल फायरब्रिगेट की टीम आग पर काबू करने के लिए जुटी है.

Read Time: 3 mins
Video: अंबिकापुर में धुएं का गुब्बार.....जलकर खाक हुआ स्पोर्ट्स सेंटर, दो घंटे बाद भी नहीं पाया गया आग पर काबू
आग से चारों तरफ धुएं का गुब्बार फैल गया.
अंबिकापुर:

Huge Fire In Ambikapur: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर शहर (Ambikapur) के एक होटल में सोमवार को आग लग गई. पुलिस (Surguja Police) के मुताबिक, इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित राधे कृष्णा होटल में आज अचानक आग लग गई. आग की लपटें होटल से लगे स्पोर्ट्स सेंटर (Fire in Sports Center) तक फैल गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्पोर्ट्स सेंटर से गहरा धुआं उठता दिखाई दे रहा है.

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

अधिकारियों ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही होटल में मौजूद लोग परिसर से बाहर आ गए और आसपास की आवासीय इमारतों में रहने वाले लोगों को भी इसकी सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां लगी हुई हैं. अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने या होटल के भीतर किसी के फंसे होने की कोई सूचना नहीं है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

स्पोर्ट्स सेंटर पूरी तरह जलकर खाक

यह घटना अंबिकापुर शहर के चोपडापारा स्थित अर्बन चौपाटी के पास की है. जहां के एक होटल और स्पोर्ट्स सेंटर की दुकानों में सोमवार सुबह तकरीबन 10.30 बजे भीषण आग लग गई. आग की लपटों ने आसपास के इलाकों के घरों को भी अपनी जद में ले लिया. बता दें कि यह आग इतनी भीषण है कि तकरीबन दो घंटे के बाद भी फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू नहीं पाया है.

वहीं आग के बढ़ते दायरे को देखते हुए दोनों बिल्डिंगों के अगल-बगल के घरों व दुकानों को भी खाली कराया जा रहा है. मौके पर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद हैं जो हर तरीके से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. आग के धुएं से आसपास का पूरा इलाका भर गया. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रही है. बता दें कि आग की वजह से स्पोर्ट्स सेंटर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है.

यह भी पढ़ें - मतगणना को लेकर भोपाल में यातायात की खास तैयारी, राजधानी की ये सड़कें रहेंगी बंद, इनमें होगा डायवर्जन

यह भी पढ़ें - मुंबई से भागे चार भाई-बहन ग्वालियर में हुए लापता, पुलिस ने CCTV फुटेज से ऑटो चालक को ढूंढा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Elephant Terror: जंगली हाथियों का आतंक ! पल भर में कई घरों को कर दिया तहस-नहस, बेघर हुए लोग
Video: अंबिकापुर में धुएं का गुब्बार.....जलकर खाक हुआ स्पोर्ट्स सेंटर, दो घंटे बाद भी नहीं पाया गया आग पर काबू
Chhattisgarh Encounter: 5 Naxalites Killed 3 Soldiers Injured in Narayanpur
Next Article
Chhattisgarh Encounter : नारायणपुर में मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर, तीन जवान घायल
Close
;