विज्ञापन

Chhattisgarh News: रायपुर में गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जिंदा जल गईं दो महिला मजदूर

Fire at Raipur: आग की खबर के बाद दमकल विभाग के वाहनों को मौके पर भेजा गया, हालांकि, तब तक आग काफी फैल चुकी थी. फैक्ट्री में जब आग लगी, तब वहां सात कर्मचारी काम कर रहे थे, जिनमें पांच को बचा लिया गया, लेकिन सरोरा क्षेत्र की निवासी दो महिलाओं की मृत्यु हो गई.

Chhattisgarh News: रायपुर में गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जिंदा जल गईं दो महिला मजदूर

Fire Breakout in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार को गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने से दो महिला मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संतोष सिंह ने बताया कि खमतराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंदवारा इलाके में गद्दा बनाने वाली इकाई गुरु नानक मैट्रेस स्लीप कंपनी में बुधवार की दोपहर आग लग गई. इस घटना में दो मजदूरों-यमुना और रामेश्वरी की मृत्यु हो गई है. 

हादसे के वक्त सात कर्मचारी कर रहे थे काम

सिंह ने बताया कि जब मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे, तभी वहां अचानक आग लग गई.  घटना के बाद वहां मौजूद कर्मचारियों और अन्य लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि सूचना पर दमकल विभाग के वाहनों को भी भेजा गया, हालांकि, तब तक आग काफी फैल चुकी थी. फैक्ट्री में जब आग लगी, तब वहां सात कर्मचारी काम कर रहे थे, जिनमें पांच को बचा लिया गया, लेकिन सरोरा क्षेत्र की निवासी दो महिलाओं की मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें- 8 लोगों की हत्या के बाद मरहम लगाने पहुंची सरकार, मृतक के परिजनों को दिए इतने लाख रुपये

आग पर पाया काबू, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और शासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. उनके मुताबिक, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी. 

ये भी पढ़ें- MP News: निवाड़ी में रिश्वत लेते हुए आरक्षक का Video हुआ Viral , फिर भी बचा रहे थे अफसर तो पीड़ित ने सामने आकर खोल दी पोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Chhattisgarh News: रायपुर में गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जिंदा जल गईं दो महिला मजदूर
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close