पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, आसपास के घरों में मचा हड़कंप

Bilaspur News: अचानक ही पटाखों से भरी गोदाम से आग की लपटें बाहर आने लगी. इसे देख आस पास के घरों में हड़कंप मच गया. आग लगने के कारण लाखों का पटाखा स्वाहा हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Firecracker store Fire: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अचानक ही काले धुएं का बादल दिखने लगा. शहर के तोरवा चौक के पास स्थित गणेश पटाखा दुकान में अचानक ही आग लग गई. आग लगने के कारण दुकान में मौजूद लाखों रुपये का पटाखा जल कर राख हो गया. आग लगते ही गोदाम के अंदर ही पटाखे फूटने लगे. घटना के बाद आसपास के घरों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की टीम पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी. 

शहर में अवैध रूप से हो रहा भंडारण

अवैध रूप से पटाखों का भंडारण करना खुद में एक गंभीर अपराध है. इस घटना ने यह साबित कर दिया कि किस तरह से यह जीवन और संपत्ति के लिए खतरा बन सकता है. घटना स्थल के आसपास रिहायशी इलाका होने के कारण स्थानीय लोग दहशत में हैं. आग से हुए धमाकों ने इलाके में डर का माहौल पैदा कर दिया है और लोगों को चिंता हो रही है कि कहीं आग आसपास के अन्य घरों और दुकानों में न फैल जाए.

ये भी पढ़ें :- बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग

आग लगने का कारण अज्ञात

पटाखे के गोदाम में आग लगने का कारण अज्ञात है. लेकिन, इससे लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. आसपास से गुजरने में लोगों को डर लग रहा है कि कही गोदाम के अंदर से पटाखे बाहर की ओर न आ जाए. मामले में दमकल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- PM Awas: सावधान! यहां आवास मित्र बनाने के लिए आ रहे हैं फर्जी कॉल, जिला पंचायत ने कहा- सतर्क रहें...

Topics mentioned in this article