विज्ञापन

पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, आसपास के घरों में मचा हड़कंप

Bilaspur News: अचानक ही पटाखों से भरी गोदाम से आग की लपटें बाहर आने लगी. इसे देख आस पास के घरों में हड़कंप मच गया. आग लगने के कारण लाखों का पटाखा स्वाहा हो गया.

पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, आसपास के घरों में मचा हड़कंप
पटाखा के गोदाम में लगी आग

Firecracker store Fire: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अचानक ही काले धुएं का बादल दिखने लगा. शहर के तोरवा चौक के पास स्थित गणेश पटाखा दुकान में अचानक ही आग लग गई. आग लगने के कारण दुकान में मौजूद लाखों रुपये का पटाखा जल कर राख हो गया. आग लगते ही गोदाम के अंदर ही पटाखे फूटने लगे. घटना के बाद आसपास के घरों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की टीम पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी. 

शहर में अवैध रूप से हो रहा भंडारण

अवैध रूप से पटाखों का भंडारण करना खुद में एक गंभीर अपराध है. इस घटना ने यह साबित कर दिया कि किस तरह से यह जीवन और संपत्ति के लिए खतरा बन सकता है. घटना स्थल के आसपास रिहायशी इलाका होने के कारण स्थानीय लोग दहशत में हैं. आग से हुए धमाकों ने इलाके में डर का माहौल पैदा कर दिया है और लोगों को चिंता हो रही है कि कहीं आग आसपास के अन्य घरों और दुकानों में न फैल जाए.

ये भी पढ़ें :- बकरी चराने गई मासूम के साथ गांव के युवक ने किया रेप, अस्पताल न पहुंचने की वजह सुनकर हो जाएंगे दंग

आग लगने का कारण अज्ञात

पटाखे के गोदाम में आग लगने का कारण अज्ञात है. लेकिन, इससे लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. आसपास से गुजरने में लोगों को डर लग रहा है कि कही गोदाम के अंदर से पटाखे बाहर की ओर न आ जाए. मामले में दमकल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें :- PM Awas: सावधान! यहां आवास मित्र बनाने के लिए आ रहे हैं फर्जी कॉल, जिला पंचायत ने कहा- सतर्क रहें...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आयुष्मान कार्ड पर 'ओवर बिलिंग' का खेल! दो अस्पताल पर 15 लाख का जुर्माना, 18 निजी हॉस्पिटल को नोटिस
पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, आसपास के घरों में मचा हड़कंप
India GDP growth rate S&P Global Ratings forecasts GDP growth to be 6.8% in FY25, RBI may reduce interest rates in October
Next Article
Good News: अगले महीने ब्याज दर में मिल सकती है राहत, ग्लोबल रेटिंग एजेंसी ने GDP को लेकर किया बड़ा ऐलान
Close