Chhattisgarh News: सूरजपुर SDM पर किसान ने लगाया जान से मारने का आरोप...पहले कांग्रसी नेताओं के साथ की थी मारपीट

Surajpur News: पीड़ित रामकुमार यादव ने इसकी लिखित शिकायत कलेक्टर सूरजपुर से की है. वहीं एसडीएम सूरजपुर से जब मीडिया ने इस पूरे मामले को लेकर सवाल किया तो वह मीडियाकर्मियों पर ही भड़क गए और मीडिया पर ही आरोप लगाने पर लगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Chhattisgarh Latest News: सूरजपुर एसडीएम पर लगा आरोप

Chhattisgarh News: लगातार विवादों में बने रहने वाले सूरजपुर एसडीएम (Surajpur SDM) पर एक किसान ने उसकी निजी जमीन पर बने बाउंड्री वॉल को तोड़ने और उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. लेकिन एसडीएम ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर (Surajpur) के पचिरा गांव का है जहां पीड़ित किसान रामकुमार यादव अपने पूरे परिवार के साथ रहता है. इसका आरोप है कि बीते गुरुवार के दिन जिला प्रशासन का अमला उनके निजी मकान पर पहुंचा और उसके निवास पर बने बाउंड्री को तुड़वा दिया.

एसडीएम ने की किसान के साथ बदतमीजी

जब किसान ने इसका विरोध किया तो मौके पर मौजूद जिला प्रशासन के अधिकारी ने अपने मोबाइल से उसकी बात सूरजपुर एसडीम जगन्नाथ वर्मा से कराई, किसान के अनुसार जब उसने एसडीएम से बताया कि यह बाउंड्री उसके निजी जमीन पर है और उसे ना तोड़ा जाए. इस बात पर एसडीएम जगन्नाथ वर्मा भड़क गए और किसान के साथ बदतमीजी की साथ ही जान से मारने की धमकी दी.

मीडिया पर ही भड़क गए सूरजपुर एसडीएम

पीड़ित रामकुमार यादव ने इसकी लिखित शिकायत कलेक्टर सूरजपुर से की है. वहीं एसडीएम सूरजपुर से जब मीडिया ने इस पूरे मामले को लेकर सवाल किया तो वह मीडियाकर्मियों पर ही भड़क गए और मीडिया पर ही आरोप लगाने पर लगे. साथ ही उन्होंने इस पूरे आरोप को बकवास और तथ्यहीन बताया. आपको बता दें कि एसडीएम सूरजपुर पहले भी विवादों में रह चुके हैं उनके द्वारा कांग्रेसी नेताओं के साथ ही अन्य लोगों के साथ भी मारपीट का आरोप भी लग चुका है. उस मामले की जांच भी अभी चल रही है.

ये भी पढ़ें नर्सिंग स्टूडेंट्स ने फीस और डाक्यूमेंट्स वापस दिलाने के लिए लगाई थाने में गुहार, हाईकोर्ट ने निरस्त की थी कॉलेज की मान्यता

Advertisement

ये भी पढ़ें CM Yadav ने कहा प्रदेश में 265 इकाइयों में 1876 करोड़ का होगा निवेश, अब होगा जबलपुर के रेडीमेड गारमेंट उद्योग का उद्धार...

Topics mentioned in this article