Chhattisgarh Crime : पिता ने अपने ही बेटे का चाकू से गला रेत कर की हत्या, जानिए पूरा मामला...

Balrampur News: आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है. आरोपी पहले भी कई बार कह चुका था कि वो परिवार के सदस्यों की हत्या करेगा, लेकिन वो वाकई ऐसा करेगा ऐसा किसी यकीन नहीं था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Crime News: पिता ने अंधविश्वास के चक्कर में कर दी बेटे की हत्या

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले (Balrampur District) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महुआडीह गांव की इस घटना से सभी का दिल दहल गया है. यहां अंधविश्वास के चलते एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी. इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

जानकारी के मुताबिक आरोपी कमलेश नगेसिया की मानसिक स्थिति सही नहीं है. ग्रामीणों की माने तो कमलेश नगेसिया कहता था कि उसके कान में कथित रूप से किसी की आवाज सुनाई देती थी. आवाज में उसको कहा जाता था कि नरबलि देने के बाद उसके परिवार सहित, उसकी मानसिक स्थिति सुधर जाएगी. उसकी इस बात तो उसके परिवारवालों ने नजरअंदाज कर दिया. लेकिन मौका मिलते ही कमलेश ने 4 साल के अपने बेटे की गला काटकर हत्या कर दी.

Advertisement

पुलिस कर रही है इस पूरे मामले की जांच

इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का कहना है कि शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के महुआडीह गांव के निवासी आरोपी कमलेश नगेसिया बीते दो - तीन दिनों से ही अपने ही पत्नी और परिवार के सदस्यों को काटने की बात कहता था. इस बात को उसके घरवाले नजर अंदाज करते रहे, लेकिन बीती रात कलयुगी पिता ने अपने 4 साल के बेटे को जो कि अपनी मां के साथ घर में सो रहा था, उसे उठाकर आंगन में ले जाकर पहले मुर्गी का गला काटकर बलि चढ़ाया. फिर अपने पुत्र की इसी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी घर से फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: दिखा भ्रष्टाचार का खुला खेल, मनचाहे ठेकेदार को दिया 9 लाख खा ठेका और काम सिर्फ.....हद है

Advertisement

ये भी पढ़ें MP Newss: बिजली ट्रांसफार्मर को दी जा रही है कूलर की ठंडी हवा! इस गर्मी से हो रही है मशीनों को भी परेशानी...

Topics mentioned in this article