Kabirdham: घर में आग लगने से 12 वर्षीय बेटे समेत दंपति जले, तीनों की हुई मौत

House Fire Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से घर में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Death due to house fire: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले (Kabirdham) में घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों (Kabirdham Police) ने सोमवार को बताया कि जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के नागाडबरा गांव के एक घर में आग लगने से पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई. मृतकों की पहचान बुधराम (35), उनकी पत्नी हिरामती बाई (32) और पुत्र जोनहू राम (12) के रूप में हुई है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से बुधराम के घर में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस दल को तीनों के शव मिले जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

गैस के रिसाव से आग लगने की आशंका

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य रविवार को किसी परिजन के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहां से वे देर रात घर लौटे थे. उन्होंने बताया कि घर में रखा चूल्हा और गैस सिलेंडर पूरी तरह से जला हुआ है. आशंका जताई जा रही कि गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से घर में आग लगी होगी, जिसमें जलकर तीनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - सराहनीय कदम: दूसरों से जॉब के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने वाले आरोपी असिस्टेंट की गई अपनी नौकरी

Advertisement

ये भी पढ़ें - महाकाल की सवारी पर ‘कुल्ला' के मामले में शिकायतकर्ता और गवाह दोनों मुकरे, हाईकोर्ट ने आरोपी को दी जमानत