CG News: प्रदेश सरकार पर बरसी कांग्रेस,कहा-'महतारी वंदन योजना की राशि ऐसे वापस ले रही है सरकार'

Congress Protest In Dhamtari: छत्तीसगढ़ में बिजली के बढ़े हुए दामों और अघोषित बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस ने विरोध किया. सोमवार को धमतरी में प्रदर्शन किया गया. इसमें कांग्रेसियों ने महतारी वंदन योजना को लेकर बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में कांग्रेसियों (Congress) ने ब्लॉक स्तरीय धरना प्रदर्शन किया. इसमेंं शहर के अर्जुनी चौक, पावर हाउस के सामने और गांधी मैदान के साथ ही जिले के आठ जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुआ.

बिजली कटौती बंद करने की मांग

प्रदर्शनकारियों ने छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार द्वारा बढ़ाये गए बिजली के दरों को वापस लिए जाने की मांग की. प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती बंद करने भी मांग की. आमजन और किसानों को राहत पहुंचाने के लिए सोमवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया.

SDM को सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शन में काफी संख्या में जिले के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ ही जिले के विधायक, पूर्व विधायक, नगर निगम महापौर, जनपद पंचायत अध्यक्ष, जिला प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस के साथ आम लोगों ने भी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें-  पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी उकास सोहन ढेर, जानें- कौन है ये नक्सली

Advertisement

बीजेपी की सरकार बनते ही बढ़ा क्राइम-कांग्रेस

कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी शुरू हो गई है. भाजपा की सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ में महंगाई, भ्रष्टाचार, चोरी और चाकू बाजी की घटनाएं दिनदहाड़े हो रही है. अब आम लोगों के घरों में 4 हजार रुपये से लेकर दस हजार रुपये के बीच बिजली के बिल की राशि आ रही है. कांग्रेस ने कहा कि यह जनता को मूर्ख बनाने का काम बीजेपी की सरकार कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Animal Cruelty Case: कुत्ते को फांसी.. सुनकर हैरान हो गए न ! जानिए- क्या है मामला ?

Topics mentioned in this article