विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

एक और खुदकुशी... छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के कांस्टेबल ने सरकारी राइफल से खुद को मारी गोली

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीएएफ की 15वीं बटालियन से जुड़े चंद्रशेखर यादव ने शनिवार देर रात नरहरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हल्बा पुलिस चौकी पर सुरक्षा ड्यूटी के दौरान इंसास राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Read Time: 2 min
एक और खुदकुशी... छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के कांस्टेबल ने सरकारी राइफल से खुद को मारी गोली
सांकेतिक फोटो

कांकेर : छत्तीसगढ़ से खुदकुशी का एक मामला सामने आया है. यहां के कांकेर जिले में सशस्त्र बल के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली. कहा जा रहा है कि उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी थी. जिले में 'छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल' (सीएएफ) के 36 वर्षीय एक कांस्टेबल ने कथित तौर पर अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीएएफ की 15वीं बटालियन से जुड़े चंद्रशेखर यादव ने शनिवार देर रात नरहरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हल्बा पुलिस चौकी पर सुरक्षा ड्यूटी के दौरान इंसास राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अधिकारी ने बताया कि यादव के सहकर्मी उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर यादव पड़ोसी जिले धमतरी का मूल निवासी था. 

यह भी पढ़ें : अगर हिम्मत है तो देश का नाम बदलकर दिखाएं... छत्तीसगढ़ में बोले केजरीवाल- लागू करेंगे 'पेसा'

पहले भी सीआरपीएफ जवान ने की थी खुदकुशी 
अधिकारी ने कहा, 'यादव ने यह कदम क्यों उठाया इसका सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. आगे की जांच जारी है.'

पिछले महीने, बीजापुर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की जंगल युद्ध इकाई, 1कमांडो बटालियन फॉर रिजोल्यूट एक्शन' (सीओबीआरए) के एक निरीक्षक ने कथित तौर पर अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

कांकेर, बीजापुर और कोंडागांव नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के सात जिलों में से हैं.

यह भी पढ़ें : I.N.D.I.A. गठबंधन पर प्रमोद सावंत ने साधा निशाना : ''नाम बदलने से मंशा नहीं बदल सकती''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close