मुख्यमंत्री साय का रायगढ़ में रोड शो के दौरान फूल बरसाकर किया गया स्वागत

रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर तथा मकानों के छतों में मौजूद लोगों ने फूल बरसाकर साय और चौधरी का स्वागत किया. इसके अलावा जगह-जगह बनाए गए अभिनंदन द्वार पर सामाजिक समितियों और विभिन्न संगठनों ने माला पहनाकर साय का स्वागत किया.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
रायगढ़ में सीएम विष्णु देव साय का हुआ स्वागत
रायगढ़:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार रायगढ़ (Raigarh) पहुंचे और रोड शो में हिस्सा लिया. रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र का चार बार प्रतिनिधित्व कर चुके साय बुधवार दोपहर बाद रायगढ़ पहुंचे. इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जिले के निवासियों ने उनका स्वागत किया.

मुख्यमंत्री को धान से तौला गया

स्वागत के बाद मुख्यमंत्री साय कबीर चौक पहुंचे जहां उन्हें धान से तौला गया. बाद में मुख्यमंत्री साय तथा मंत्री और स्थानीय विधायक ओ पी चौधरी एक वाहन में सवार हुए तथा रोड शो की शुरुआत की गई. लगभग दो घंटे बाद साय का वाहन गांधी चौक पहुंचा.

Advertisement

ये भी पढ़ें पूर्व CM शिवराज ने कहा, 'मेरा पता बदल रहा है लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे'

Advertisement

लोगों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर तथा मकानों के छतों में मौजूद लोगों ने फूल बरसाकर साय और चौधरी का स्वागत किया. इसके अलावा जगह-जगह बनाए गए अभिनंदन द्वार पर सामाजिक समितियों और विभिन्न संगठनों ने माला पहनाकर साय का स्वागत किया. विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 90 में से 54 सीट जीत कर सरकार बनाई है. इस चुनाव में कांग्रेस को 35 सीट मिली हैं. गोंडवाना गणतंत्र पार्टी भी एक सीट जीतने में कामयाब रही है इस महीने की 13 तारीख को साय और उनके दो उपमुख्यमंत्रियों अरुण साव और विजय शर्मा ने शपथ ली थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें नाबालिग अपना शौक पूरा करने के लिए करते थे बाइकों की चोरी, पुलिस ने पकड़कर इनकी निशानदेही पर जब्त की 17 बाइकें

Topics mentioned in this article