विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के साथ फिर हुई चोट ! पार्टी के 175 कार्यकर्ता BJP में शामिल

Chhattisgarh News in Hindi : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024)  से पहले कांग्रेस (Congress) को लगातार झटके लग रहे हैं. कांग्रेस के कद्दावर नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो रहे हैं. अमूमन एक, दो या तीन नेता एक साथ पाला बदलते हैं, लेकिन MCB जिले के खड़गवा में 175 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP का दामन थाम लिया.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Elections: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के साथ फिर हुई चोट ! पार्टी के 175 कार्यकर्ता BJP में शामिल
Lok Sabha Election 2024

2024 Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024)  से पहले कांग्रेस (Congress) को लगातार झटके लग रहे हैं. कांग्रेस के कद्दावर नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो रहे हैं. अमूमन एक, दो या तीन नेता एक साथ पाला बदलते हैं, लेकिन MCB जिले के खड़गवा में 175 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP का दामन थाम लिया. लोकसभा चुनाव को लेकर मनेंद्रगढ़ विधानसभा के खडगावा में हुए BJP कार्यकर्ता सम्मेलन में 175 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने BJP का हाथ थामा है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के BJP में शामिल होने पर कांग्रेस के पदाधिकारी भी सामने आए हैं. कांग्रेस के पदाधिकारी का कहना है कि जो कार्यकर्ता BJP में शामिल हो रहे हैं. उनके BJP में शामिल होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.

मंत्रियों की मौजूदगी में हुआ सम्मेलन

BJP कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन जनपद मैदान खड़गवा मे किया गया. कार्यकर्त्ता सम्मलेन मे वित्त मंत्री ओ पी चौधरी. स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल,उद्योग मंत्री लखन देवांगन, लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय, सहित बड़ी संख्या में BJP कार्यकर्ता शामिल हुए. इसी सम्मेलन में कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य शशिधर जायसवाल कांग्रेस के लगभग 175 कार्यकर्ताओं के साथ BJP में शामिल हुए. कैबिनेट मंत्रियों ने इन कार्यकर्ताओं को BJP का गमछा पहनाकर सम्मानित करते हुए BJP में शामिल किया.

ये भी पढ़ें : "लोकतंत्र में तानाशाही क्यों"...? पटवारी ने BJP पर दागे 5 सवाल, कहा- VD शर्मा ने नहीं किया कोई विकास

लोकसभा प्रत्याशी ने मंच से दी चुनौती

कांग्रेस के 175 कार्यकर्ता BJP में शामिल कराए गए. वहीं, मंच से लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे ने कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्सना महंत को चुनौती दी. BJP से कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय खुले मंच से कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ज्योसना महंत व चरण दास महंत विकास कार्यों व भ्रष्टाचार को लेकर और पांच साल ज्योसाना महंत व केंद्रीय मंत्री रहते चरण दास महंत ने क्षेत्र में कितना विकास का काम किया और भ्रष्टाचार में महंत क्यों चुप रहे इस पर मैं सामने से बात करने के लिए तैयार हूं. 

 यह भी पढ़ें : "राम मंदिर हमने खुलवाए हैं..." PCC चीफ जीतू पटवारी ने BJP पर निशाना साधते हुए दिया बड़ा बयान
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UGC-NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा रद्द,18 जून को हुई थी परीक्षा, जाने क्या है पूरा मामला?
Lok Sabha Elections: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के साथ फिर हुई चोट ! पार्टी के 175 कार्यकर्ता BJP में शामिल
Now board exams will be held twice a year in Chhattisgarh, government has issued notification
Next Article
Trending News: छत्तीसगढ़ में अब साल में दो बार बोर्ड परीक्षा दे सकेंगे 10वीं और 12वीं के छात्र, सरकार ने जारी की अधिसूचना
Close
;