Surajpur: विश्रामपुर के पार्षद की सड़क हादसे में मौत, बगीचा में गाड़ी पेड़ से टकराने से 3 और लोग हुए घायल

CG News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. प्रदेश के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. इसकी वजह से हादसे हो रहे हैं. इस बीच सड़क दुर्घटना में रविवार को विश्रामपुर नगर पंचायत के पार्षद की मौत हो गई है .

Advertisement
Read Time: 15 mins

Surajpur Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में सड़क दुर्घटना में  विश्रामपुर के कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि की मौत हो गई, जबकि उनकी गाड़ी में सवार परिवार के अन्य तीन लोग घायल हो गए. घटना रविवार सुबह जशपुर के पास बगीचा में घटी.

ऐसे हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक़ सूरजपुर (Surajpur) जिले के नगर पंचायत विश्रामपुर के कांग्रेस पार्षद गंगाराम रवि अपने बेटे का इलाज कराने परिवार के साथ जशपुर (Jashpur) जा रहे थे. इस दौरान उनका वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से करा गई. इस घटना में पार्षद गंगाराम रवि की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी, बेटा और एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गया. घटना रविवार सुबह करीब 3 बजे की बताई जा रही है. लोगों ने उन्हें देखा, तो पुलिस को सूचना दी और घायलों को तुरंत अम्बिकापुर के अस्पताल में पहुंचाया गया. हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा. हालांकि, पुलिस घटना की जांच कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Raipur: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में 31 नए मरीजों के मिलने से मचा हड़कंप 

Advertisement

विश्रामपुर में शोक की लहर

घटना की सूचना जब विश्रामपुर के लोगों को मिली, तो नगर में शोक की लहर दौड़ गई. दरअसल, पार्षद गंगाराम बेहद सरल और मिलनसार थे. लोगों के काम के लिए हमेशा तैयार रहते थे. सड़क दुर्घटना में उनकी मौत होने की खबर के बाद विश्रामपुर में शोक का माहौल है. बता दें कि इन दिनों छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. प्रदेश के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. इसकी वजह से हादसे हो रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Bilaspur News: युवक की मौत के सात वर्ष बाद चार डॉक्टर गिरफ्तार, जानिए- क्या है पूरा मामला