विज्ञापन

छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 2 जवान शहीद, 4 घायल

IED Blast In Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. इसकी चपेट में आकर 2 जवान शहीद हो गए हैं. जबकि 4 जवान घायल हैं.

छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 2 जवान शहीद,  4 घायल

Bijapur IED Blast : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों को कायराना करतूत देखने को मिली है. यहां नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. इसकी चपेट में 6 जवान आ गए. इनमें से दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि चार घायल हैं. जिन्हें बीजापुर के जिला अस्पताल लाया गया है. यहां इलाज के बाद रेफर करने की तैयारी चल रही है. पूरा मामला जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र का है. 

इस जगह किया पाइप बम ब्लास्ट

जानकारी के मुताबिक बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र के मंडिमरका के जंगलों में CRPF, कोबरा, CAF, DRG, और STF के  जवानों की टीम  नक्सल ऑपरेशन के लिए निकली थी. एंटी नक्सल ऑपरेशन (Anti Naxal Operation) से वापस लौटते वक्त नक्सलियों ने पाइप बम ब्लास्ट कर दिया. इस घटना में STF के प्रधान आरक्षक भरत लाल साहू और आरक्षक सतेर सिंह शहीद हो गए. जबकि पुरषोत्तम नाग, कोमल यादव, सियाराम सोरी और संजय कुमार घायल हो गए हैं. घायल जवानों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.  बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर किए जाने की चल रही तैयारी. 

नक्सलियों के खिलाफ चल रहा है ऑपरेशन 

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई चल रही है. बस्तर में पिछले 6 महीनें में 100 से ज्यादा नक्सलियों को जवानों ने मार गिराया है. नक्सलियों के खिलाफ चल रही इस कार्रवाई के बीच अब बीजापुर में नक्सलियों ने अपनी कायराना करतूत की है. यहां के जंगलों में आईईडी दबाकर रखा था. जवानों के पहुंचने की भनक लगते ही ब्लास्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: आरंग में तीन की मौत के कारण की पलटी कहानी, चार्जशीट में पुलिस ने ये बताया

ये भी पढ़ें देश की 22 क्षेत्रीय भाषाओं में 22 हजार पाठ्यपुस्तकें होंगी तैयार, जानें क्या है योजना ? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Swine Flu: बिलासपुर में स्वाइन फ्लू का कहर जारी, 94 मरीज मिले पॉजिटिव, दो की हुई मौत
छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 2 जवान शहीद,  4 घायल
Partition Horrors Remembrance Day BJP is celebrating Vibhajan Vibhishika Smriti Diwas on 14th August in memory of India-Pakistan Partition, PM Modi, Amit Shah paid tribute
Next Article
विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस: भारत-पाक बंटवारे का दर्द, पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
Close
;