विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Crime: पति-पत्नी के बीच आई 'वो', पता चली बात तो हुआ ऐसा खौफनाक अंत, पूरा मामला जान आप भी हो जाएंगे शॉक्ड 

CG Crime News: पति-पत्नी के रिश्ते के बीच जब वो आ जाए तो परिवार तबाह होता ही है. ऐसा ही छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में रहने वाली एक महिला के साथ भी हुआ. उसने अपने पति की प्रेमिका को दूर कहने की समझाइश दी. प्रेमिका और महिला के पति ने एक साथ फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. 

Read Time: 3 min
Chhattisgarh Crime: पति-पत्नी के बीच आई 'वो', पता चली बात तो हुआ ऐसा खौफनाक अंत, पूरा मामला जान आप भी हो जाएंगे शॉक्ड 

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में प्रेमी- प्रेमिका के सुसाइड (Sucide)का मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में प्रेमी- प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है. पूरा मामला पति-पत्नी के बीच एक अन्य युवती की दखल (Extra marital affair) से जुड़ा हुआ है. यहां एक पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका को पति से दूर रहने की समझाइश दी थी. पत्नी की समझाइश ने उसका सुहाग उजाड़ दिया. मामला जिले के भाटापारा ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र का है.  पुलिस मामले की जांच में कर रही है. 

ये है मामला 

दरअसल जिले के भाटापारा ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के अर्जुनी की रहने वाले दीपक यादव की गांव की लड़की किरण कटारे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये बात दीपक की पत्नी हीरा बाई यादव को पता चल गई.  हीरा बाई ने प्रेमिका किरण कटारे को अपने पति से दूर रहने की समझाइश दी थी. अर्जुनी रवान भाटा में शनिवार रविवार की दरमियानी रात प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे को चुनरी से बांध कर गमछे से पेड़ में लटक कर फांसी लगा ली है . प्रेमी जोड़े की मौत की खबर मिलते ही भाटापारा ग्रामीण पुलिस घटना स्थल पहुंच शव पेड़ से नीचे उतारकर जांच प्रारंभ की. मृतक दीपक यादव शादीशुदा है. उसके दो बच्चे भी हैं।.घटना के बाद गांव में दोनों परिवार में मातम छा गया है. गांव में एक शादी शुदा पुरुष और एक अविवाहित लड़की के प्रेम प्रसंग के चलते अपने जीवन लीला ही समाप्त कर लेने से दोनों परिवार में मातम छा गया है. मृतक की पत्नी के ऊपर दो मासूम बच्चों की जिम्मेदारी का बोझ आ गया है. 

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election: नक्सलियों के गढ़ बस्तर में आज पीएम मोदी की होगी सभा, 4000 से ज्यादा जवान चप्पे-चप्पे पर रहेंगे तैनात

मामले की जांच कर रहे

इस संबध में थाना प्रभारी अमित पाटले ने बताया कि दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. मृतक प्रेमी की पत्नी ने बताया कि उन्हें जब पति और उसकी प्रेमिका के बीच प्रेम संबध की जानकारी हुई तो वे लड़की को पति से दूर रहने और शादी शुदा दो बच्चे के पिता होने की दुहाई देकर इस रिश्ते को खत्म करने समझाया था. लेकिन इन लोगों ने उससे भी ज्यादा बड़ा कदम उठाकर आत्महत्या कर ली. 

ये भी पढ़ें Anti Naxal Operation: एनकाउंटर में ढेर हुआ नक्सलियों की सेन्ट्रल रीजनल कमेटी का सदस्य, इतने लाख रुपये का था इनामी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close