विज्ञापन
Story ProgressBack

रायगढ़ में राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारी का जायजा लेने आए सचिन पायलट, कहा, ' केंद्र सरकार रही है हर मोर्चे पर विफल'

पायलट ने कहा, 'पिछले दस सालों से केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी आज भी किसानों की आत्महत्या रुकी नहीं है. कलाधन वापस नहीं आया है,  बेरोजगारी चरम पर है, महंगाई आसमान छू रही है.

Read Time: 3 min
रायगढ़ में राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारी का जायजा लेने आए सचिन पायलट, कहा, ' केंद्र सरकार रही है हर मोर्चे पर विफल'
सचिन पायलट ने विपक्ष पर साधा निशाना

Chhattisgarh News: रायगढ़ के लिए शुक्रवार का दिन काफी हलचल भरा रहा. इस दिन जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) और उनके वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने यहां का दौरा किया, वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) भी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ आज रायगढ़ प्रवास पर नजर आए. दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बहुचर्चित भारत जोड़ो न्याय यात्रा रायगढ़ होकर गुजरेगी. इस यात्रा की व्यवस्था के लिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी चीफ दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष महंत, खरसिया विधायक उमेश पटेल सहित अन्य कांग्रेसी नेता जिला कांग्रेस कमेटी पहुंचे. 

पायलट ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

यहां उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारी का जायजा लिया. प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी जिन मुद्दों को लेकर न्याय यात्रा पर निकले हैं और जनता के बीच जा रहे हैं, उन मुद्दों पर मोदी सरकार कोई जबाव नहीं दे रही है. उन्होंने कहा राहुल गांधी की न्याय यात्रा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. इससे कार्यकर्ताओं में जोरदार उत्साह है.

ये भी पढ़ें MP में नगर निगमों-स्थानीय निकायों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए और अधिक शक्तियां दी जायेंगी : CM मोहन यादव

नहीं रुक रही किसानों की आत्महत्या...

पायलट ने कहा, 'पिछले दस सालों से केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी आज भी किसानों की आत्महत्या रुकी नहीं है. कलाधन वापस नहीं आया है,  बेरोजगारी चरम पर है, महंगाई आसमान छू रही है. केंद्र सरकार को उन्होंने हर मोर्चे पर विफल करार दिया. ईडी के छापों पर सचिन ने कहा कि चाहे ईडी हो या सीबीआई या आईबी के छापे हों , पूरा देश इनकी सच्चाई जान चुका है. इनके माध्यम से विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है, जिसका जवाब जनता आगामी लोकसभा में देगी.' झारखंड के मुख्यमंत्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके साथ काफी गलत हुआ है. आगामी चुनाव में जनता इसका जबाव देगी. 

ये भी पढ़ें MP के लाखों मनरेगा मजदूरों के ₹600 करोड़ बकाया, 2 महीने से नहीं मिला मेहनताना, पंचायतों के लगा रहे चक्कर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close