विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़: विष्णु कैबिनेट का जल्द हो सकता है विस्तार, इन दो चेहरों को मिल सकती है जगह

Vishnu Deo Sai Cabinet Meeting: माना जा रहा है कि साय कैबिनेट में सरगुजा और रायपुर संभाग से मंत्री बनाए जा सकते है. रायपुर से राजेश मूणत का नाम हो सकता है, तो बस्तर से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव और पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी को जगह मिल सकती है. दरअसल, दो वर्तमान मंत्री को हटाने की भी चर्चा है.

Read Time: 3 mins
छत्तीसगढ़: विष्णु कैबिनेट का जल्द हो सकता है विस्तार, इन दो चेहरों को मिल सकती है जगह

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय (Vishnudev Sai) मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार हो सकता है. इस बात के संकेत छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिए है. दरअसल, पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा है कि संभवत: मानसून सत्र (Chhattisgarh Assembly mansoon Session) के पहले इसकी घोषणा करेंगे.

ये खबर प्रदेश में रथयात्रा महोत्सव से निकल सामने आई है. दरअसल, दरअसल राजधानी रायपुर के गायत्री नगर स्थित जगन्नाथ मंदिर में रथ यात्रा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और पूर्व सीएम भूपेश बघेल दोनों शामिल हुए. दोनों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं. इसके बाद हल्के-फुल्के अंदाज़ में पूर्व सीएम ने सीएम साय से मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछा कि संसदीय कार्य मंत्री कब बना रहे हैं. सीएम साय के साथ बातचीत पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि विष्णु देव साय से मैं यही बोल रहा था कि मॉनसून सत्र के पहले संसदीय कार्य मंत्री बना दो, इस पर उन्होंने कहा है कि सत्र के पहले बन जाएगा.

इन्हें मंत्री बनाए जाने के हैं आसार

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की ओर से मंत्रिमंडल विस्तार की खबर के बाद मंत्री बनाए जाने वाले विधायकों के नामों की भी चर्चा शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि साय कैबिनेट में सरगुजा और रायपुर संभाग से मंत्री बनाए जा सकते है. रायपुर से राजेश मूणत का नाम हो सकता है, तो बस्तर से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव और पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी को जगह मिल सकती है. दरअसल, दो वर्तमान मंत्री को हटाने की भी चर्चा है. मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम साय का कहना है इंतज़ार करिए हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: नक्सलियों को लगा बड़ा झटका, सुरक्षाबलों ने विस्फोट के साथ पांच खूंकारों को दबोचा

मंत्रिमंडल विस्तार में दावेदार की संख्या दर्जन भर से ज़्यादा है, लेकिन जगह दो ही ख़ाली हैं. ऐसे में दो अनार दर्जन भर बीमार कहें, तो अतिशयोक्ति नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- 8 साल बाद भी लाभार्थियों को नहीं मिला मकान, 9 करोड़ डकारने वाले भ्रष्टों पर अब ऐसे कसेगा शिकंजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: कार्यकर्ताओं और पत्रकार के साथ मारपीट करने वाले SDM पर सख्त हुई कांग्रेस, गठित की जांच कमेटी
छत्तीसगढ़: विष्णु कैबिनेट का जल्द हो सकता है विस्तार, इन दो चेहरों को मिल सकती है जगह
Late night in Sukma former Naxalite Barse Masa was murdered by Naxalites
Next Article
Naxalite: नक्सलवाद छोड़कर पकड़ी थी शांति की राह, अब नक्सलियों ने ऐसे उतार दिया मौत के घाट
Close
;