विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

CG Elections: कोरिया ज़िला कलेक्टर की अनोखी पहल, वोट डालने के लिए किया लोगों को प्रेरित

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: ज़िला कलेक्टर विनय कुमार (Vinay Kumar Langeh) की निर्देश पर मतदताओं को जागरुक करने की कवायद तेज़ की गई है. इस कड़ी में प्रचार गाड़ी की मदद से ऑडियो संदेश चलाया जा रहा हैं. गाड़ी में आकर्षक पोस्टर्स लगाए गए हैं. साथ ही लोगों से चुनाव डालने के लिए अपील की गई है. गाड़ी पर चिपकाए गए पोस्टर में लिखा है.. अपनी ज़िम्मेदारियों का ध्यान करें, घरों से निकले मतदान करें.

Read Time: 3 min
CG Elections: कोरिया ज़िला कलेक्टर की अनोखी पहल, वोट डालने के लिए किया लोगों को प्रेरित
कोरिया ज़िला कलेक्टर की अनोखी पहल, वोट डालने के लिए किया लोगों को प्रेरित

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक दिन बाद यानी कि 7 नवंबर को पहले चरण के चुनाव होने वाले हैं. इसी कड़ी में कोरिया (Koriya) ज़िला के कलेक्टर ने अनोखी पहल शुरू की है. विनय कुमार लंगेह (Vinay Kumar Langeh) के निर्देश पर कोरिया ज़िले के मतदाताओं को वोट डालने के लिए जागरुक किया जा रहा है. ज़िले के तमाम विधानसभा क्षेत्रों में यह अभियान चलाया जा रहा हैं. कम प्रतिशत वाले सीटों पर ज़्यादा से ज़्यादा मतदान हो सके, इस मकसद से लोगों को ऑडियो संदेश भी दिए जा रहे हैं. 

लोगों को वोट के लिए किया जा रहा प्रेरित 

ज़िला कलेक्टर विनय कुमार की निर्देश पर मतदताओं को जागरुक करने की कवायद तेज़ की गई है. इस कड़ी में प्रचार गाड़ी की मदद से ऑडियो संदेश चलाया जा रहा हैं. गाड़ी में आकर्षक पोस्टर्स लगाए गए हैं. साथ ही लोगों से चुनाव डालने के लिए अपील की गई है. गाड़ी पर चिपकाए गए पोस्टर में लिखा है.. अपनी ज़िम्मेदारियों का ध्यान करें, घरों से निकले मतदान करें. इसकी मदद से लोगों को चुनाव में वोट डालने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.  

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें - मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर

इस गाड़ी में जागरूकता के गीत के साथ साथ अन्य बातें भी बताई गईं हैं. मतदान केंद्र में क्या करें और क्या न करें, इससे जुड़े ऑडियो संदेश चलाए जा रहे हैं. प्रचार गाड़ी में स्वीप स्लोगन भी सुनाए जा रहे हैं. वहीं, आसपास के लोगों की तरफ से तैयार किए गए मतदाता गीत भी सुनाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आने वाले 15 नवंबर तक ये प्रचार लगातार में के लिए किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आचार संहिता उल्लंघन करना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close